logo-image

IPL प्रतिबद्धता को पूरा करने के लिए इंग्लैंड दौरे पर नहीं जाएंगे एंड्रयू मैकडोनल्ड

ऑस्ट्रेलिया के सीनियर सहायक कोच एंड्रयू मैकडोनल्ड इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) में अपनी फ्रेंचाइजी राजस्थान रॉयल्स के साथ पूर्व प्रतिबद्धता के कारण अगले महीने इंग्लैंड के दौरे पर नहीं जायेंगे.

Updated on: 14 Aug 2020, 04:55 PM

सिडनी:

ऑस्ट्रेलिया (Australia) के सीनियर सहायक कोच एंड्रयू मैकडोनल्ड (Andrew McDonald) इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) में अपनी फ्रेंचाइजी राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royal) के साथ पूर्व प्रतिबद्धता के कारण अगले महीने इंग्लैंड के दौरे पर नहीं जायेंगे. ऑस्ट्रेलिया के क्रिकेट बोर्ड ने शुक्रवार को यह जानकारी दी.

ये भी पढ़ें- महेंद्र सिंह धोनी की CSK के लिए मुसीबत बने विदेशी खिलाड़ी, ट्रेनिंग कैंप में नहीं होंगे शामिल

क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के बयान के अनुसार, ‘‘ऑस्ट्रेलियाई पुरूष टीम के सीनियर सहायक कोच एंड्रयू मैकडोनल्ड इंडियन प्रीमियर लीग में राजस्थान रॉयल्स के मुख्य कोच के तौर पर पूर्व प्रतिबद्धता को पूरा करने के लिये इंग्लैंड का दौरा करने वाली टीम के साथ नहीं जायेंगे.’’

ये भी पढ़ें- महेंद्र सिंह धोनी का चेन्नई में होगा जोरदार स्वागत, पूरे शहर में जश्न का माहौल

पूर्व ऑस्ट्रेलियाई आल राउंडर ने पिछले साल राजस्थान रायल्स में पैडी उपटन की जगह मुख्य कोच की जिम्मेदारी संभाली थी. ऑस्ट्रेलिया को चार से 16 सितंबर तक तीन टी20 और तीन वनडे खेलने के लिये इंग्लैंड का दौरा करना है.

ये भी पढ़ें- IPL में होगी पाकिस्तान के खिलाड़ियों की वापसी, बाबर आजम का दिखेगा जलवा?

आईपीएल का 13वां चरण कोविड-19 महामारी के कारण भारत से बाहर संयुक्त अरब अमीरात में 19 सितंबर से 10 नवंबर तक खेला जायेगा. राजस्थान रायल्स के 20 अगस्त को संयुक्त अरब अमीरात रवाना होने की उम्मीद है. मैकडोनल्ड आईपीएल खत्म होने के बाद ऑस्ट्रेलियाई पुरूष टीम से जुड़ जायेंगे.