News Nation Logo

महेंद्र सिंह धोनी का चेन्नई में होगा जोरदार स्वागत, पूरे शहर में जश्न का माहौल

चेन्नई एयरपोर्ट पर ही उनके स्वागत और उनकी एक झलक पाने के लिए इकट्ठा हो सकते हैं. चेन्नई एयरपोर्ट पर फैंस की बड़ी संख्या को देखते हुए सुरक्षाबलों को मुश्किलों का सामना करना पड़ सकता है.

News Nation Bureau | Edited By : Sunil Chaurasia | Updated on: 14 Aug 2020, 03:16:57 PM
ms dhoni

महेंद्र सिंह धोनी (Photo Credit: https://twitter.com/ChennaiIPL)

नई दिल्ली:

टीम इंडिया (Team India) के पूर्व कप्तान और आईपीएल (IPL) में चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के मौजूदा कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) ने बुधवार को अपना कोरोना वायरस टेस्ट कराया, जिसकी रिपोर्ट गुरुवार देर रात आ गई. धोनी की कोरोनावायरस रिपोर्ट नेगेटिव आई है. जिसके बाद वे अब चेन्नई में अपनी टीम के साथ खिलाड़ियों के साथ कैंप में शामिल हो सकेंगे. कोरोना वायरस की वजह से इंडियन प्रीमियर लीग का 13वां सीजन भारत के बजाए यूएई में हो रहा है. यूएई सरकार ने आईपीएल में हिस्सा लेने वाले खिलाड़ियों और अन्य सभी लोगों के लिए कुछ सख्त नियम और कानून बनाए हैं, जिसके तहत सभी को अपना कोरोना टेस्ट कराना अनिवार्य है.

ये भी पढ़ें- IPL में होगी पाकिस्तान के खिलाड़ियों की वापसी, बाबर आजम का दिखेगा जलवा?

कोरोना टेस्ट में नेगेटिव आने वाले खिलाड़ी और बाकी लोग ही आईपीएल में हिस्सा लेने के लिए यूएई के लिए रवाना होंगे. रिपोर्ट्स के मुताबिक महेंद्र सिंह धोनी ने रांची में स्थित अपने फार्महाउस पर ही कोविड-19 टेस्ट के लिए सैंपल दिया था. जिसकी रिपोर्ट नेगेटिव आई है. बुधवार को गुरु नानक अस्पताल और रिसर्च सेंटर की मेडिकल टीम रांची स्थित धोनी के फार्महाउस पहुंची और उनका सैंपल लिया था.

ये भी पढ़ें- सचिन तेंदुलकर ने आज ही के दिन 30 साल पहले लगाया था करियर का पहला शतक, ताजा की यादें

चेन्नई सुपरकिंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी अपने परिवार के साथ लॉकडाउन के बाद से रांची स्थित अपने फार्महाउस में ही रह रहे हैं. कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आने के बाद वे शुक्रवार को चेन्नई के लिए रवाना होंगे. जहां वे अपनी टीम के साथ सीएसके के कैंप में शामिल होंगे. धोनी की टीम चेन्नई सुपर किंग्स आईपीएल में हिस्सा लेने के सबसे पहले यूएई पहुंचेगी. बताते चलें कि क्रिकेट के मैदान से दूर महेंद्र सिंह धोनी को क्रिकेट खेले 13 महीने से भी ज्यादा हो गए हैं.

ये भी पढ़ें- करुण नायर ने कोरोना वायरस के खिलाफ जंग जीती, किंग्स 11 पंजाब के साथ जुड़ने से पहले होंगे 3 और टेस्ट

धोनी ने अपना आखिरी मैच विश्व कप 2019 के सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड के खिलाफ खेला था. सेमीफाइनल में मिली हार के माही अभी तक क्रिकेट के मैदान पर नहीं दिखे हैं. लंबे अंतराल के बाद वे 19 सितंबर से शुरू होने वाले आईपीएल के 13वें सीजन में क्रिकेट में वापसी करेंगे. करोड़ों दिलों पर राज करने वाले माही 19 सितंबर को ही क्रिकेट में वापसी कर लेंगे, क्योंकि आईपीएल सीजन 13 का पहला मैच मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच खेला जाना है.

ये भी पढ़ें- चाइनामैन कुलदीप यादव ने दिग्गज गेंदबाज शेन वॉर्न को बताया अपना मेंटर और दोस्त

चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी लंबे समय के बाद चेन्नई पहुंचेंगे, लिहाजा अपने हीरो के जोरदार स्वागत के लिए पूरा चेन्नई तैयार है. खबरों की मानें तो धोनी की वापसी पर पूरे चेन्नई में जश्न का माहौल है. अपने कप्तान के स्वागत में चेन्नई के लोगों ने शहर में त्योहार जैसा माहौल बना दिया है. धोनी के फैंस अपने सुपरस्टार के आगमन को लेकर उत्सव की तैयारी कर रहे हैं और एक-दूसरे को मिठाई बांट रहे हैं. चेन्नई में थाला के नाम से बुलाए जाने वाले महेंद्र सिंह धोनी की एक झलक पाने के लिए उनके फैंस बेताब हैं.

ये भी पढ़ें- ENG vs PAK: मोहम्मद हफीज ने तोड़ा बायो सिक्योर प्रोटोकॉल, पाकिस्तान टीम से हुए अलग

धोनी 6 दिनों तक चेन्नई में ही अभ्यास करेंगे, लेकिन इस दौरान किसी भी फैन को स्टेडियम में प्रवेश नहीं दिया जाएगा. ऐसे में आशंका जताई जा रही है कि धोनी के सैकड़ों फैंस चेन्नई एयरपोर्ट पर ही उनके स्वागत और उनकी एक झलक पाने के लिए इकट्ठा हो सकते हैं. चेन्नई एयरपोर्ट पर फैंस की बड़ी संख्या को देखते हुए सुरक्षाबलों को मुश्किलों का सामना करना पड़ सकता है, क्योंकि कोरोना वायरस की वजह से सोशल डिस्टैंसिंग बहुत जरूरी है और जब फैंस एक साथ वहां बड़ी संख्या में इकट्ठे हो जाएंगे तो सोशल डिस्टैंसिंग का पालन करना काफी मुश्किल हो जाएगा.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 14 Aug 2020, 03:16:57 PM

For all the Latest Sports News, Indian Premier League News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.