logo-image

MI vs RR: पहले से ही राजस्थान की बखिया उधेड़ने की तैयारी में थे सूर्यकुमार यादव

सूर्यकुमार ने इस मैच में नाबाद 79 रनों की पारी खेल मुंबई को 20 ओवरों में चार विकेट के नुकसान पर 193 रनों तक पहुंचाया.

Updated on: 07 Oct 2020, 09:46 AM

नई दिल्ली:

मंगलवार को खेले गए IPL 2020 के 20वें मैच में मुंबई इंडियंस ने राजस्थान रॉयल्स को 57 रनों के बड़े अंतर से हरा दिया. रोहित शर्मा की मुंबई इंडियंस ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 4 विकेट के नुकसान पर 193 रन बनाए थे. मुंबई द्वारा मिले 194 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए स्टीव स्मिथ की राजस्थान रॉयल्स ने सरेंडर कर दिया. मुंबई के 193 रनों के जवाब में राजस्थान रॉयल्स ने 18.1 ओवर में 136 रन बनाकर ढेर हो गई और 57 रनों से मैच हार गई.

ये भी पढ़ें- MI vs RR : MI ने कैसे जीता मैच, RR क्‍यों हारी, जानिए 5 सबसे बड़े कारण

मुंबई इंडियंस की जीत में अहम भूमिका निभाने वाले बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव ने कहा कि उन्हें लग रहा था कि वह इस मैच में बड़ी पारी खेलेंगे. बता दें कि सूर्यकुमार ने इस मैच में नाबाद 79 रनों की पारी खेल मुंबई को 20 ओवरों में चार विकेट के नुकसान पर 193 रनों तक पहुंचाया. जिसके जवाब में राजस्थान का बैटिंग लाइन-अप पूरी तरह से ठप्प हो गया. राजस्थान के लिए केवल जोस बटलर ने जुझारू पारी खेली, उन्होंने 44 गेंदों पर 70 रन बनाए.

ये भी पढ़ें- MI vs RR : MI ने RR को 57 रन से हराया, Points Table में टॉप पर, पढ़िये पूरी रिपोर्ट

सूर्यकुमार को उनकी शानदार पारी के लिए मैन ऑफ द मैच चुना गया. उन्होंने कहा, "मुझे लग रहा था कि इस मैच में बड़ी पारी आने वाली है. पिछले मैचों में मैं किसी न किसी तरह से आउट हो जाता था. मैंने अपने आप में विश्वास किया और अंत तक बल्लेबाजी करने की कोशिश की."

ये भी पढ़ें- MI vs RR : MI ने बनाए 193 रन, सू्र्य कुमार यादव का सर्वाधिक स्‍कोर

टीम से मिले संदेश को लेकर सूर्यकुमार ने कहा, "मुझे लगता है कि यह दबाव नहीं है बल्कि उन्होंने मुझे एक अतिरिक्त जिम्मेदारी दी है. उन्होंने मुझसे कहा है कि मैं अपना खेल खेलूं. लॉकडाउन ने मेरी कुछ शॉट्स में काफी मदद की. सबसे संतोषजनक टीम का जीतना है, क्योंकि मैं जानता था कि तीन विकेट गिर चुके हैं और मुझे अंत तक खेलना है."