logo-image

LSG vs SRH: इस खिलाड़ी ने अपने डेब्यू में पलटा मैच का पूरा रुख!

इस जीत के बाद से लखनऊ में एक अलग ही कॉन्फिडेंस देखने को मिल रहा है. बात करें अगर लखनऊ की जीत की तो आपको बता दें की लखनऊ की जीत में सबसे बड़ा हाथ है उस खिलाड़ी का जिसने लखनऊ के लिए कल के मुकाबले में डेब्यू किया.

Updated on: 05 Apr 2022, 09:13 AM

नई दिल्ली:

आईपीएल (IPL 2022) का आगाज हो चुका है और लगभग सभी टीमों ने दो- दो मुकाबले खेल लिए हैं. सोमवार की शाम को आईपीएल का 12वां मुकाबला खेला गया. इस मुकाबले में लखनऊ सुपर जाइंट्स (Lucknow Supergiants) ने ऐन मौके पर शानदार जीत हासिल की है. इस जीत के बाद से लखनऊ में एक अलग ही कॉन्फिडेंस देखने को मिल रहा है. बात करें अगर लखनऊ की जीत की तो आपको बता दें की लखनऊ की जीत में सबसे बड़ा हाथ है उस खिलाड़ी का जिसने लखनऊ के लिए कल के मुकाबले में डेब्यू किया. आपको बता दें कि जिस खिलाड़ी की हम बात कर रहे हैं वो खिलाड़ी कोई और नहीं बल्कि जैसन होल्डर (Jason Holder)  हैं. जैसन होल्डर ने अपनी गेंदबाजी से मैच का पूरा रुख बदल दिया. जैसन होल्डर ने अपने शुरूआती तीन ओवर में भले ही कोई विकेट नहीं चटकाएं.

लेकिन आपको बता दें आखिरी के ओवर में लखनऊ के कप्तान के एल राहुल (K L Rahul)  ने जैसन होल्डर पर अपना भरोसा जताया और उनको गेंद थमा दी. आपको बता दें आखिरी ओवर में हैदराबाद को 16 रन चाहिए थे लेकिन जैसन होल्डर ने यह पूरा नहीं होने दिया. उन्होंने आखिरी ओवर में ही तीन विकेट चटका दिए और मैच का पूरा रुख बदल दिया. होल्डर ने आखिरी ओवर में सिर्फ तीन रन देते हुए तीन विकेट चटका दिए.

यह भी पढ़ें: केएल राहुल (Kl Rahul) ने T20 में पूरे किए 50 अर्धशतक, उनके ऊपर हैं ये चार भारतीय खिलाड़ी

उन्होंने वाशिंगटन सुन्दर (Washington Sundar), रोमारियो शेफर्ड (Romario Shepherd), और भुवनेश्वर कुमार (Bhuvneshwar Kumar) को एक ही ओवर में आउट कर दिया. इस ओवर के बाद से स्टेडियम का पूरा माहौल बदल गया. हैदराबाद (SRH) की यह लगातार दूसरी हार है. इस हार के बाद हैदराबाद को जरुरत है कि वो टीम में संतुलन लाए क्योंकि बिना संतुलन टीम में स्थिरता नहीं आ सकती है.