logo-image

IPL Update : अश्विन अगले मैच में खेलेंगे या नहीं, ये आया अपडेट

रविचंद्रन अश्विन ने रविवार को किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ आईपील के 13वें सत्र के अपने पहले ओवर में ही दो विकेट चटकाकर शानदार शुरुआत की लेकिन इस ओवर की आखिरी गेंद पर डाइव लगाकर कर अपना कंधा चोटिल कर बैठे.

Updated on: 21 Sep 2020, 04:26 PM

नई दिल्‍ली :

रविचंद्रन अश्विन ने रविवार को किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ आईपील के 13वें सत्र के अपने पहले ओवर में ही दो विकेट चटकाकर शानदार शुरुआत की लेकिन इस ओवर की आखिरी गेंद पर डाइव लगाकर कर अपना कंधा चोटिल कर बैठे. दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान श्रेयस अय्यर ने कहा कि भारतीय टीम के सीनियर ऑफ-स्पिनर रविचंद्रन अश्विन को उम्मीद है कि इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में टीम के अगले मैच से पहले वह कंधे की चोट से उबर जाएंगे, लेकिन वे खेलेंगे या नहीं, इस पर अंतिम फैसला टीम के फिजियो पैट्रिक फरहार्ड करेंगे. सुपर ओवर में किंग्स इलेवन पंजाब को हराने के बाद अय्यर ने कहा कि मेरी अश्विन से कुछ देर के लिए बात हुई है और उन्होंने कहा कि वह अगले मैच के लिए तैयार रहेंगे. इस मामले में हालांकि आखिरी फैसला फिजियो को करना है. 

यह भी पढ़ें ः KXIPvsDC : वीरेंद्र सहवाग बोले, मैन ऑफ द मैच से खुश नहीं, जानिए क्‍यों

कप्तान श्रेयस अय्यर ने कहा कि वह मजबूत मानसिकता वाले खिलाड़ी है उम्मीद है कि अगले मैच से पहने वह उपलब्ध होंगे. रविचंद्रन अश्विन को पावरप्ले के आखिरी ओवर में गेंदबाजी पर लगाया गया. उन्होंने करुण नायर और निकोलस पूरन को आउट किया लेकिन अंतिम गेंद पर एक रन रोकने के प्रयास में वह डाइव लगा बैठे और चोटिल हो गए. अश्विन दर्द से परेशान थे और वह दिल्ली के फिजियो के साथ के मैदान से बाहर चले गए. अश्विन ने अपने टी-शर्ट का इस्तेमाल स्लिंग की तरह किया. अगर कंधे की चोट गंभीर हुई तो पर उन्हें टूर्नामेंट से भी बाहर होना पड़ सकता है. पिछले सत्र में अश्विन किंग्स इलेवन पंजाब की तरफ से खेले थे.

यह भी पढ़ें ः विराट कोहली बनाम डेविड वार्नर : जानिए कौन सी टीम पड़ेगी भारी

इससे पहले स्टार ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन ने आईपीएल-13 में रविवार को अपनी पूर्व टीम किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ दिल्ली कैपिटल्स के लिए डेब्‍यू किया. अश्विन का कहना है कि जब वह पहली बार टीम में आए तो उन्हें ऐसा लगा कि कोई सीनियर पहले से ही टीम में है. अश्विन पिछले सीजन में किंग्स इलेवन पंजाब टीम के कप्तान थे और इस साल वह दिल्ली कैपिटल्स टीम का हिस्सा हैं. अश्विन ने रविवार को स्टार स्पोटर्स पर कहा कि मैच खेलना मेरे दिल के करीब है. छह महीने का समय बहुत होता है. मुझे थोड़ी घबराहट हो रही है. मुझे लगता है कि मैं फिर से शुरू कर रहा हूं.

यह भी पढ़ें ः IPL 2020 : रिलायंस जियो क्रिकेट फैंस के लिए लाया जियो क्रिकेट प्ले अलॉन्ग

उन्होंने कहा कि यह बहुत अच्छा रहा क्योंकि इनमें से अधिकांश ऐसे लड़के हैं, जिनके साथ मैं भारतीय टीम में खेल चुका हूं. वे मेरे लिए बहुत अच्छे रहे हैं. मुझे बहुत अच्छा लगा है, मुझे ऐसा लग रहा है कि सीनियर टीम में आ रहा है. 34 वर्षीय अश्विन ने कहा कि मुख्य स्पिनर की भूमिका के अलावा उन्हें टीम में और कोई जिम्मेदारी नहीं सौंपी गई है. उन्होंने कहा कि भूमिका के संदर्भ में ऐसा कुछ नहीं है जिसे मुझे इस टीम में निभाना चाहिए. मैं केवल 40 ओवरों तक खेलना चाहता हूं. एक बच्चे की तरह खेल के लिए तत्पर हूं.

(एजेंसी इनपुट)