logo-image

IPL Auction से पहले रोहित,शार्दुल और श्रेयस के पैर में किसने बांध दिए घुंघरु, देखें वीडियो

भारतीय टी20 टीम और मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा का सोशल मीडिया पर डांस करते हुए एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में रोहित के साथ श्रेयस अय्यर और शार्दुल ठाकुर भी जमकर ठुमका लगा रहे हैं.

Updated on: 26 Nov 2021, 06:21 PM

नई दिल्ली:

आईपीएल मेगा ऑक्शन से पहले टीमों की टेंशन रिटेंशन को लेकर बढ़ गईं हैं. लेकिन दूसरी ओर खिलाड़ी जमकर मजे ले रहे हैं. भारतीय टी20 टीम के और मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा ने सोशल मीडिया पर एक डांस करते हुए वीडियो शेयर किया है. जो काफी वायरल हो रहा है. इस वीडियो में रोहित शर्मा के साथ शार्दुल ठाकुर और श्रेयस अय्यर ठुमका लगा रहे हैं. वीडियो में श्रेयस अय्यर सबसे आगे डांस कर रहे हैं. वहीं रोहित शर्मा और शार्दुल ठाकुर उनके पीछे ठुमका लगा रहे हैं.  

यह भी पढ़ें: IND vs NZ: विकेट के लिए तरसे भारतीय गेंदबाज, न्यूजीलैंड ने बनाए 129 रन

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rohit Sharma (@rohitsharma45)

आपको बता दें कि रोहित शर्मा को मुंबई इंडियंस रिटेन करने वाली है. क्योंकि रोहित ने मुंबई इंडियंस को पांच बार आईपीएल चैंपियन बनाया है. रोहित जमकर आनंद ले रहे हैं. जबकि शार्दुल ठाकुर आईपीएल 2021 में चेन्नई सुपर किंग्स का हिस्सा थे. अब पूरी उम्मीद है कि ठाकुर को चेन्नई सुपर किंग्स रिलीज कर देगी. अब बात करें श्रेयस अय्यर की तो अय्यर खुद चाह रहे हैं कि दिल्ली कैपिटल्स उनको रिलीज कर दे. क्योकि खबरें चल रही हैं कि अय्यर को कप्तान बनना है. वो लखनऊ और अहमदाबाद में जा सकते हैं. 

यह भी पढ़ें: धनश्री वर्मा ने करवाया विराट कोहली को हुक स्टेप

आईपीएल 2021 में रोहित शर्मा ने 13 मुकाबलों में 29.30 की औसत से 381 रन बनाए हैं. वहीं रोहित के आईपीएल करियर की बात करें तो आईपीएल की 213 मुकाबलों में 5611 रन बनाए हैं. 

आईपीएल 2021 में श्रेयस अय्यर ने 8 मुकाबलों में 35 की औसत से 175 रन बनाए हैं. वहीं अय्यर के आईपीएल करियर की बात करें तो अय्यर ने आईपीएल 87 मुकाबलो में 2375 रन बनाए हैं. 

आईपीएल 2021 में शार्दुल ठाकुर ने 16 मुकाबलों में 21 विकेट अपने नाम किया है. ठाकुर के आईपीएल करियर की बात करें तो उन्होंने आईपीएल के 61 मैचों में 53 विकेट अपने नाम किया है.