News Nation Logo
Banner

IND vs NZ: विकेट के लिए तरसे भारतीय गेंदबाज, न्यूजीलैंड ने बनाए 129 रन

भारतीय गेंदबाज न्यूजीलैंड के बल्लेबाजों का विकेट लेने के कानपुर टेस्ट के दूसरे दिन तरस गए. न्यूजीलैंड के दोनों सलामी बल्लेबाज क्रीज पर टिके हुए हैं.

Sports Desk | Edited By : Satyam Dubey | Updated on: 26 Nov 2021, 05:13:06 PM
Tom Latham and Will Young

Tom Latham and Will Young (Photo Credit: Twitter- @ICC)

highlights

  • विकेट के लिए तरसे भारतीय गेंदबाज
  • न्यूजीलैंड की सधी शुरुआत
  • श्रेयस अय्यर ने जड़ा शतक

नई दिल्ली:  

भारत और न्यूजीलैंड के बीच चल रहे टेस्ट मैच का दूसरा दिन न्यूजीलैंड के नाम रहा. न्यूजीलैंड की टीम ने दूसरे दिन 57 ओवर में बिना विकेट खोए 129 रन का स्कोर किया है. न्यूजीलैंड के सलामी बल्लेबाजों ने भारतीय गेंदबाजों की जमकर खबर ली है. भारतीय गेंदबाज आज विकेट लेने के लिए तरस गए. टॉम लैथम 50 रन बनाकर नाबाद हैं, वहीं विल यंग 75 रन पर नाबाद हैं. भारत की तरफ से इशांत शर्मा, उमेश यादव,रविचंद्रन अश्विन,रविंद्र जडेजा और अक्षर पटेल ने विकेट लेने की पूरी कोशिश की लेकिन कामयाब नहीं हो पाए. 

यह भी पढ़ें: IPL 2022 Retention Update : RR ने इन्‍हें किया रिटेन, संजू सैमसन को मिलेंगे इतने करोड़!

इशांत शर्ना ने 6 ओवर की गेंदबाजी की तीन ओवर मेडन डालकर 10 रन खर्च किया. उमेश यादव ने 10 ओवर की गेंदबाजी की तीन ओवर मेडन डालकर 26 रन खर्च किया. अश्विन ने 17 ओवर की गेंदबाजी की पांच ओवर मेडन डालकर 38 रन खर्च किया. जडेजा ने 14 ओवर की गेंदबाजी की 4 ओवर मेडन डालकर 28 रन खर्च किया. अक्षर पटेल ने 10 ओवर की गेंदबाजी की 1 ओवर मेडन डालकर 26 रन खर्च किया. लेकिन किसी भी गेंदबाज को विकेट हाथ नहीं लगी. 

यह भी पढ़ें: धनश्री वर्मा ने करवाया विराट कोहली को हुक स्टेप

दूसरे दिन का खेल शुरु होते ही न्यूजीलैंड के गेंदबाजों ने भारतीय बल्लेबाजों को एक के बाद एक पवेलियन भेजा. टेस्ट मैच में डेब्यू करने वाले श्रेयस अय्यर ने अपनी बल्लेबाजी से सबको प्रभावित किया है. उन्होंने 105 रनों की शानदार पारी खेली. इसके बाद 50 रन बनाकर जडेजा भी टिम साउथी का शिकार हो गए. दूसरे दिन भारतीय टीम 6 विकेट गंवाई. साउथी की धारदार गेंदबाजी से टीम इंडिया लड़खड़ा गई. 

First Published : 26 Nov 2021, 05:12:26 PM

For all the Latest Sports News, Cricket News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.