logo-image

IPL 2021: दिल्ली कैपिटल्स के स्टार खिलाड़ी मुंबई पहुंचे, अब होगा कप्तान पर बड़ा फैसला

चेन्नई सुपर किंग्स के साथ मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में 10 अप्रैल को होने वाले मुकाबले से होगा.

Updated on: 30 Mar 2021, 09:43 AM

highlights

  1. दिल्ली कैपिटल्स ने इस साल ऑक्शन में स्टीव स्मिथ को अपनी टीम के साथ जोड़ा है
  2. साल 2020 दिल्ली कैपिटल्स का अच्छा गया था.
  3. कप्तान श्रेयस अय्यर की जगह नया कप्तान तय करना है

नई दिल्ली :

IPL 2021: स्पिनर रविचंद्रन अश्विन, अक्षर पटेल, बल्लेबाज शिमरॉन हेटमायर और ऑलराउंडर क्रिस वोक्स मुंबई में दिल्ली कैपिटल्स टीम के होटल पहुंच गए हैं. यह खिलाड़ी ट्रेनिंग शिविर शुरू करने से पहले एक सप्ताह तक क्वारंटीन में रहेंगे. दिल्ली का आईपीएल 2021 में अभियान तीन बार की चैंपियन चेन्नई सुपर किंग्स के साथ मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में 10 अप्रैल को होने वाले मुकाबले से होगा. दिल्ली कैपिटल्स ने इस साल ऑक्शन में स्टीव स्मिथ को अपनी टीम के साथ जोड़ा है.  साल 2020 दिल्ली कैपिटल्स का अच्छा गया था.

यह भी पढ़ें : INDvsENG : भुवनेश्वर कुमार अभी से शुरू करेंगे इंग्‍लैंड दौरे की तैयारी, जानिए क्‍या बोले 

अश्विन और अक्षर ने हाल ही इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज में उम्दा प्रदर्शन किया. अश्विन इस सीरीज में 32 विकेटों के साथ सर्वाधिक विकेट लेने वाले गेंदबाज रहे जबकि इंग्लैंड के खिलाफ दूसरे टेस्ट से पदार्पण करने वाले अक्षर ने कुल 27 विकेट झटके थे. इससे पहले, दिल्ली के कोच रिकी पॉन्टिग ने बताया था कि वह टीम के साथ जुड़ने को लेकर भारत के लिए रवाना हो चुके हैं. पॉटिंग के लिए टीम के साथ जुड़कर पहला काम नियमित कप्तान श्रेयस अय्यर की जगह नया कप्तान तय करना है. अय्यर इंग्लैंड के खिलाफ पहले वनडे में चोटिल हो गए थे जिसके बाद उनके आईपीएल के पूरे सत्र में खेलने की उम्मीद कम है.

यह भी पढ़ें : IPL 2021 : BCCI ने आईपीएल 2021 से इस नियम को निकाला बाहर, जानिए क्‍यों 

दिल्ली की टीम आईपीएल के पिछले सत्र की उपविजेता है. पिछले साल मुंबई इंडियंस ने फाइनल में दिल्ली को हराकर पांचवीं बार खिताब जीता था. दिल्ली कैपिटल्स के लिए बताया जा रहा है कि स्टीव स्मिथ को कप्तानी दी जा सकती है. दिल्ली कैपिटल्स के कोच मुंबई पहुंच गए हैं. दिल्ली कैपिटल्स के लिए पिछले सीजन काफी शानदार रहा था और इस बार उम्मीद की जा रहा है दिल्ली खिताब जीतेगी.

यह भी पढ़ें: अजहर और एमएस धोनी के खास क्‍लब में शामिल हुए विराट कोहली

बाद दिल्‍ली कैपिटल्‍स की पूरी टीम : श्रेयस अय्यर (कप्तान), शिखर धवन, पृथ्वी शॉ, अजिंक्य रहाणे, ऋषभ पंत, अक्षर पटेल, अमित मिश्रा, इशांत शर्मा, रविचंद्रन अश्विन, ललित यादव, हर्षल पटेल, आवेश खान, प्रवीण दुबे, कगिसो रबाडा, एनरिच नोखिया, मार्कस स्टोइनिस, शिमरॉन हेटमायर, क्रिस वॉक्स, डेनियर सैम्स.

(IANS के साथ)