News Nation Logo
Banner

IPL 2021 से पहले SRH को बड़ा झटका, इस वजह से वॉर्नर का खेलना मुश्किल

आईपीएल 2021 का ऑक्शन हो गया है और सभी टीमों ने अपने खिलाड़ियों को खरीद लिया है. सनराइजर्स हैदराबाद ने सिर्फ तीन खिलाड़ियों को खरीदा जिससें केदार जाधव, जे सुचित और अफगानिस्तान के मुजीब उर रहमान शामिल हैं

Sports Desk | Edited By : Ankit Pramod | Updated on: 22 Feb 2021, 06:47:53 PM
David Warner

डेविड वॉर्नर (Photo Credit: https://www.iplt20.com)

नई दिल्ली :

आईपीएल 2021 का ऑक्शन हो गया है और सभी टीमों ने अपने खिलाड़ियों को खरीद लिया है. सनराइजर्स हैदराबाद ने सिर्फ तीन खिलाड़ियों को खरीदा जिससें केदार जाधव, जे सुचित और अफगानिस्तान के मुजीब उर रहमान शामिल हैं. अब कुछ रिपोर्ट्स सामने आई है कि उनके कप्तान डेविड वॉर्नर का खेलना इस सीजन में मुश्किल दिख रहा है. बताया जा रहा है कि डेविड वॉर्नर को ग्रोइंस में चोट हैं और वो रिहैब में है जिसमें उन्हें कम से कम ठीक होने में नौ महीने लग सकते हैं. अगर ऐसा होता है आईपीएल 2021 में उनका खेलना मुश्किल हैं. वॉर्नर को साल 2020 नवंबर में चोट आई थी.

ये भी पढ़ें: Ind Vs Eng: मोटेरा मैदान को लेकर दिया हार्दिक पांड्या ने चौंकाने वाला बयान

ऐसा बताया जा रहा है कि वॉर्नर ने प्रैक्टिस शुरू की थी लेकिन उन्हें दिक्कत आई है थी. इस दौरान उन्होंने रनिंग भी की थी लेकिन परेशानियों का सामना करना पड़ा था. हालांकि डेविड वॉर्नर को उम्मीद है कि  दवाईयों से वो जल्द रिकवर कर लेंगे. बता दें कि डेविड वॉर्नर को भारत के खिलाफ पिछले साल हुई वनडे सीरीज के दूसरे मैच में ग्रोइंस में चोट आई थी. जिसके कारण वो तीसरे वनडे के साथ टी-20 सीरीज से बाहर थे. साथ ही उन्हें पहले दो टेस्ट के लिए भी आराम दिया गया था. वॉर्नर ने भारत के खिलाफ बाकी बचे दो टेस्ट मैच में वापसी जरुर की थी लेकिन उनका प्रदर्शन अच्छा नहीं रहा था बल्कि वो अनफिट भी दिख रहे थे. अगर डेविड वॉर्नर रिहैब में रहते हैं तो उनका ठीक होने में करीब छह से नौ महीने लग सकते हैं और अगर चोट में वो खेलते हैं तो इस साल टी20 वर्ल्ड कप खेलना मुश्किल हो जाएगा.

ये भी पढ़ें : INDvsENG : चेन्‍नई की पिच पर अब खुद स्‍टुअर्ट ब्रॉड ने कही ये बड़ी बात

वॉर्नर की चोट को देखकर लग रहा है कि वो पूरी तरह से फिट नहीं है और अगर वो आईपीएल खेलते हैं तो उन्हें आगे दिक्कत हो सकती है. ये इसलिए क्योंकि आईपीएल अलग अलग शहरों में होता है और 60 दिन में 14 मुकाबले खेलने होते हैं. ऐसे में हैदराबाद को इस बार बिना डेविड वॉर्नर के खेलना पड़ सकता है. वहीं अगर वॉर्नर की हालत को देखते हुए अगर क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया उन्हें NOC नहीं देता है तो उनका उनका खेलना मुश्किल होगा. वॉर्नर की कप्तानी में सनराइजर्स हैदराबाद ने साल 2016 में इंडियन प्रीमियर लीग का खिताब अपने नाम किया था. अब देखना होगा कि इस साल ऑरेंज आर्मी की कप्तानी डेविड वॉर्नर करते हैं या फिर केन विलियमसन को फिर से कप्तान बनाया जाता है.

ये भी पढ़ें: क्या अब मंगल ग्रह पर होगा क्रिकेट मैच, ICC ने किया बड़ा इशारा

ऑक्‍शन के बाद ये होगी डेविड वार्नर की पूरी टीम : डेविड वार्नर, केन विलियम्सन, मनीष पांडे, प्रियम गर्ग, विराट सिंह, जॉनी बेयरस्टो, रिद्धिमान साहा, श्रीवत्स गोस्वामी, अब्दुल समद, अभिषेक शर्मा, विजय शंकर, मोहम्मद नबी, मिशेल मार्श, जेसन होल्डर, राशिद खान, भुवनेश्वर कुमार, टी नटराज , संदीप शर्मा, खलील अहमद, सिद्धार्थ कौल, बासिल थम्पी, शाहबाज नदीम, जे सुचित, केदार जाधव, मुजीब जार्डन

 

 

First Published : 22 Feb 2021, 06:47:53 PM

For all the Latest Sports News, Indian Premier League News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

Related Tags:

IPL 2021 IPL David Warner