logo-image

Ind Vs Eng: मोटेरा मैदान को लेकर दिया हार्दिक पांड्या ने चौंकाने वाला बयान

भारत और इंग्लैंड के बीच टेस्ट सीरीज इस वक्त एक एक से बराबर है.

Updated on: 22 Feb 2021, 12:45 PM

highlights

  1. भारत और इंग्लैंड की सीरीज अभी एक एक से बराबर है
  2. चेन्नई में खेले गए दोनों टेस्ट को भारत और इंग्लैंड ने जीता
  3. अहमदाबाद में होंगे सीरीज के अब दोनों मुकाबले

 

नई दिल्ली :

भारत और इंग्लैंड के बीच टेस्ट सीरीज इस वक्त एक एक से बराबर है. शुरुआती दो टेस्ट मैच चेन्नई में हुए थे जिसे एक मेहमान टीम इंग्लैंड ने जीता उसके बाद भारत ने वापसी करते हुए मुकाबला अपने नाम किया था. अब टेस्ट सीरीज के बाकी बचे दो टेस्ट मैच दुनिया के सबसे बड़े स्टेडियम यानी मोटरा, अहमदाबाद में होने वाले हैं. जहां पर दोनों टीमें पहुंच चुकी है और अपनी तैयारियों में लगी है. टीम इंडिया को अगर वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल खेलना है तो उसे हर हाल में जीतना होगा. अब टीम इंडिया के ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या ने मोटेरा के मैदान को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी है.

यह भी पढ़ें : INDvsENG : चेन्‍नई की पिच पर अब खुद स्‍टुअर्ट ब्रॉड ने कही ये बड़ी बात

भारतीय आलराउंडर हार्दिक पांड्या ने कहा है कि मोटेरा के नवनिर्मित स्टेडियम के आकार को समझने में उन्हें करीब एक घंटे का समय लगा. भारत और इंग्लैंड के बीच तीसरा टेस्ट इसी स्टेडियम में बुधवार से खेला जाना है, जोकि डे-नाइट टेस्ट होगा. एक लाख 10 हजार की क्षमता के साथ यह स्टेडियम दुनिया का सबसे बड़ा क्रिकेट स्टेडियम बन चुका है. सभी टिकटें बिक चुकी हैं. नवंबर 2014 के बाद से पहली बार इस स्टेडियम में कोई अंतर्राष्ट्रीय मैच खेला जाएगा. बीसीसीआई ने ट्विटर पर एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें हार्दिक ने कहा, " ईमानदारी से कहूं तो दुनिया के सबसे बड़े स्टेडियम में दर्शकों के बीच खेलने का बेताबी से इंतजार है. क्या शानदार मंजर होगा

यह भी पढ़ें : IPL 2021 और विश्‍व टेस्‍ट चैंपियनशिप को लेकर बोले केन विलियमसन, जानिए क्‍या

यह भी पढ़ें : INDvsENG : रोहित शर्मा ने बताया, कैसी होने वाली है मोटेरा स्‍टेडियम की पिच

उन्होंने आगे कहा सभी खिलाड़ियों को यह बहुत पसंद आया. इस स्टेडियम के आकार को समझने में एक घंटा लगा. मुझे गर्व है कि भारत में यह स्टेडियम है. यहां शानदार मैच होंगे. ऑलराउंडर ने कहा मैंने ऐसा स्टेडियम नहीं देखा जिसका ड्रेसिंग रूम जिम से जुड़ा हो. इस स्टेडियम को बनाने वाले लोगों गुजरात क्रिकेट संघ (जीसीए) को मैं धन्यवाद देना चाहता हूं.

(IANS के साथ)