News Nation Logo

IPL 2020 सनराइजर्स हैदराबाद के लिए आई बुरी खबर, प्‍लेआफ में.... 

आईपीएल 2020 में दिल्‍ली कैपिटल्‍स के खिलाफ करो या मरो के मैच में सनराइजर्स हैदराबाद ने उसे 88 रनों से करारी शिकस्‍त दी. इस मैच में जीत के साथ ही सनराइजर्स हैदराबाद की टीम अभी भी प्‍लेआफ की रेस में बनी हुई है.

By : Pankaj Mishra | Updated on: 28 Oct 2020, 04:08:48 PM
sunrisers srh

sunrisers srh (Photo Credit: File)

नई दिल्‍ली :

आईपीएल 2020 में दिल्‍ली कैपिटल्‍स के खिलाफ करो या मरो के मैच में सनराइजर्स हैदराबाद ने उसे 88 रनों से करारी शिकस्‍त दी. इस मैच में जीत के साथ ही सनराइजर्स हैदराबाद की टीम अभी भी प्‍लेआफ की रेस में बनी हुई है. इस मैच में वैसे तो कप्‍तान डेविड वार्नर ने भी अच्‍छी पारी खेली, लेकिन इस मैच के असल हीरो ऋद्धिमान साहा रहे. उन्‍हें आईपीएल में दूसरी बार ही अपनी टीम एसआरएच के लिए खेलने का मौका मिला था, लेकिन इस मैच में कप्‍तान के साथ पारी की शुरुआत करने आए ऋद्धिमान साहा ने दिल्‍ली कैपिटल्‍स के गेंदबाजों की बखिया ही उधेड़ कर रख दी. लेकिन अब सनराइजर्स हैदराबाद के लिए अच्‍छी खबर नहीं आ रही है. बताया जा रहा है कि ऋद्धिमान की हालत ठीक नहीं हैं, हो सकता है कि वे अगले मैच में खेलने हुए नजर ना भी आएं. 

यह भी पढ़ें : INDvsAUS Series : बॉक्सिंग डे टेस्ट में स्‍टेडियम से मैच देख सकेंगे दर्शक

ऋद्धिमान साहा की ग्रोइन (जांघ और कमर के बीच) में चोट गंभीर नहीं है, लेकिन आईपीएल की उनकी फ्रेंचाइजी सनराइजर्स हैदराबाद इस मामले में बीसीसीआई की मेडिकल टीम के साथ परामर्श के बाद ही कोई कदम उठाएगी. यह अनुभवी विकेटकीपर बल्लेबाज आईपीएल के बाद ऑस्ट्रेलिया दौरे पर जाने वाली टीम का हिस्सा है. राष्ट्रीय टीम के खिलाड़ियों की चोट पर बीसीसीआई की मेडिकल टीम नजर रखती है. ऋद्धिमान साहा को यह चोट दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ मंगलवार को खेले गए आईपीएल मैच के दौरान लगी. उन्होंने मैच में 45 गेंद में 87 रन की आक्रामक पारी खेली, लेकिन फिर विकेटकीपिंग के लिए नहीं आए. 

यह भी पढ़ें : IPL 2020 : डेविड वार्नर और रिद्धिमान साहा ने बनाया पावरप्ले का नया रिकार्ड, जानिए यहां 

उनकी जगह सब्‍टीट्यूट खिलाड़ी श्रीवत्स गोस्वामी ने विकेटकीपिंग की. टीम के कप्तान डेविड वार्नर ने मैच के बाद कहा कि दुर्भाग्य से उसके ग्रोइन में चोट है, लेकिन उम्मीद करते है यह ज्यादा गंभीर नहीं है. ऋद्धिमान साहा अगले महीने ऑस्ट्रेलिया दौरे पर जाने वाली भारतीय टेस्ट टीम का हिस्सा है जिसे दिसंबर के मध्य से चार मैचों की सीरीज खेलनी है. बीसीसीआई के सूत्र ने बताया कि सभी फ्रेंचाइजियों को कहा गया है कि वे राष्ट्रीय टीम के खिलाड़ियों की फिटनेस को लेकर थोड़ा सतर्क रहें.

यह भी पढ़ें : आंद्रे रसेल, डुप्‍लेसिस और डेविड मिलर सहित 5 खिलाड़ी T20 टूर्नामेंट से हुए बाहर

अधिकारी ने कहा कि फिलहाल यह गंभीर नहीं लग रहा है लेकिन सनराइजर्स के अलगे मैच में अभी तीन दिन (रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के खिलाफ 31 अक्टूबर को) का समय है. हमें उम्मीद कर रहे है कि अच्छा होगा. ऐसी संभावना है कि साहा को अगले दो मैचों में विश्राम करने की सलाह दी जा सकती है और अगर सनराइजर्स ने प्ले-ऑफ में जगह पक्की करने में सफल रहा तो वह पूरी तरह से फिट होंगे. ऋद्धिमान साहा ने आईपीएलटी20 डॉट कॉम पर स्टार स्पिनर राशिद खान के साथ साक्षात्कार में उम्मीद जताई की वह इस चोट से जल्दी उबर जाएंगे.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 28 Oct 2020, 04:08:48 PM

For all the Latest Sports News, Indian Premier League News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.