News Nation Logo
Banner

IPL 2020 : डेविड वार्नर और रिद्धिमान साहा ने बनाया पावरप्ले का नया रिकार्ड, जानिए यहां 

डेविड वार्नर और रिद्धिमान साहा ने 77 रन जोड़ते हुए सनराइजर्स हैदराबाद के लिए आईपीएल के 13वें सीजन का पावरप्ले में सबसे अधिक रन बनाने का रिकार्ड कायम कर दिया.

IANS | Edited By : Pankaj Mishra | Updated on: 27 Oct 2020, 09:29:39 PM
warner saha

warner saha (Photo Credit: IANS Twitter)

दुबई :

डेविड वार्नर और रिद्धिमान साहा ने 77 रन जोड़ते हुए सनराइजर्स हैदराबाद के लिए आईपीएल के 13वें सीजन का पावरप्ले में सबसे अधिक रन बनाने का रिकार्ड कायम कर दिया. दिल्ली कैपिटल्स के साथ जारी मैच में रिद्धिमान साहा और डेविड वार्नर ने शुरुआती छह ओवरों में 77 रन जोड़े. पावरप्ले में हैदराबाद का अब तका सर्वाधिक योग 79 रनों का है, जो उसने 2017 में बनाया था. 66 रनों की पारी खेलने वाले डेविड वार्नर ने पावर प्ले के दौरान 54 रन बनाए और इस सीजन के लिहाज से एक नया कीर्तिमन स्थापित किया. इस सीजन में इससे पहले पावरप्ले में सबसे अधिक 42 रन बनाने का रिकार्ड दिल्ली कैपिटल्स के पृथ्वी शॉ के नाम था. 

यह भी पढ़ें : DC vs SRH : SRH की ताबड़तोड़ बल्‍लेबाजी, DC मुश्‍किल में, जानिए पहली पारी का हाल

आपको बता दें कि सनराइजर्स हैदराबाद ने दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में जारी आईपीएल के 13वें सीजन के 47वें मैच में दिल्ली कैपिटल्स के सामने 220 रनों का लक्ष्य रखा है. टॉस हारने के बाद पहले बल्लेबाजी कर रही हैदराबाद की टीम के लिए बर्थडे ब्वॉय कप्तान डेविड वार्नर ने 34 गेंदों पर 8 चौकों और दो छक्कों की मदद से 66 रनों की पारी खेली जबकि उनके साथ पारी की शुरुआत करने आए रिद्धिमान साहा ने 45 गेंदों पर 12 चौकों और 2 छक्कों की मदद से 87 रन बनाए. 

यह भी पढ़ें : DC vs SRH Playing XI : ये बड़े खिलाड़ी टीम से बाहर, जानिए पूरी प्‍लेइंग इलेवन 

इन दोनों द्वारा पॉवरप्ले में जुटाए गए रिकार्ड 77 रनों की बदौलत हैदराबाद की टीम निर्धारित 20 ओवरों में दो विकेट पर 219 रन बनाने में सफल रही. हैदराबाद के लिए मनीष पांडेय ने भी 31 गेंदों पर चार चौकों और एक छक्के की मदद से 44 रनों की बेहतरीन नाबाद पारी खेली. केन विलियम्सन 11 रनों पर नाबाद लौटे. दिल्ली के लिए एनरिच नोट्र्जे और रविचंद्रन अश्विन ने एक-एक सफलता हासिल की.

 

First Published : 27 Oct 2020, 09:29:39 PM

For all the Latest Sports News, Indian Premier League News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

LiveScore Live Scores & Results

वीडियो

×