logo-image

IPL 2020: राजस्थान रॉयल्स के कप्तान बने रहेंगे स्टीव स्मिथ, फ्रेंचाइजी ने किया स्पष्ट

IPL 2008 की विजेता राजस्थान रॉयल्स ने अपने ट्विटर हैंडल पर लोकप्रिय टेलीविजन शो- द ऑफिस पर आधारित एक मीम शेयर किया, जिसमें बटलर दिख रहे हैं. इस ट्वीट पर राजस्थान रॉयल्स ने लिथा कि हम जोस जैसे बॉस के लिए धन्यवाद करते हैं.

Updated on: 16 Oct 2020, 08:34 PM

नई दिल्ली:

आईपीएल फ्रेंचाइजी राजस्थान रॉयल्स ने साफ किया है कि लीग के 13वें सीजन के लिए स्टीवन स्मिथ ही उसके कप्तान बने रहेंगे. राजस्थान रॉयल्स ने एक मीम शेयर करते हुए इस बात की अटकलें तेज कर दी थीं कि कप्तानी की जिम्मेदारी विकेटकीपर बल्लेबाज जोस बटलर को दी जा रही है लेकिन बाद में उसने इसका स्पष्टीकरण जारी करते हुए कहा कि जो मीम उसने पोस्ट किया था, वह सिर्फ मजाक के लिए था.

ये भी पढ़ें- IPL 2020: पॉइन्ट्स टेबल में सबसे नीचे किंग्स 11 पंजाब, केएल राहुल ने दिया ये बड़ा बयान

राजस्थान रॉयल्स ने अपने ट्विटर हैंडल पर लोकप्रिय टेलीविजन शो- द ऑफिस पर आधारित एक मीम शेयर किया, जिसमें बटलर दिख रहे हैं. इस ट्वीट पर राजस्थान रॉयल्स ने लिथा कि हम जोस जैसे बॉस के लिए धन्यवाद करते हैं.

ये भी पढ़ें- तो क्या अगले साल पाकिस्तान का दौरा करेगी इंग्लैंड क्रिकेट टीम, PCB ने ECB को भेजा निमंत्रण

इसके बाद तो सोशल मीडिया पर इस बात की अटकलें तेज हो गईं कि अब बटलर ही राजस्थान रॉयल्स की कप्तानी करेंगे. मजेदार बात यह है कि राजस्थान रॉयल्स का यह ट्वीट उनके ही देश के इयोन मोर्गन के दिनेश कार्तिक के स्थान पर कोलकाता नाइट राइडर्स का कप्तान बनाए जाने के कुछ घंटों बाद ही आया.

ये भी पढ़ें- MI vs KKR , Dream 11: रोहित शर्मा और आंद्रे रसेल का जलवा टाइट, इन खिलाड़ियों को दें टीम में जगह

2008 में आईपीएल जीतने वाली इस टीम ने बाद में सफाई दी कि वह सिर्फ एक मजाक था और उसका कप्तान बदलने का फिलहाल कोई इरादा नहीं है और स्मिथ ही बाकी के मैचों के लिए कप्तानी करते रहेंगे.