News Nation Logo
Banner

IPL 2020: पॉइन्ट्स टेबल में सबसे नीचे किंग्स 11 पंजाब, केएल राहुल ने दिया ये बड़ा बयान

सीजन में किंग्स 11 पंजाब को दोनों जीत विराट की टीम बैंगलोर के खिलाफ ही मिली है. इससे पहले पंजाब ने बैंगलोर को 97 रनों से रौंद दिया था.

News Nation Bureau | Edited By : Sunil Chaurasia | Updated on: 16 Oct 2020, 07:52:59 PM
kl rahul shami kxip1

केएल राहुल और मोहम्मद शमी (Photo Credit: KXIP)

नई दिल्ली:

गुरुवार को शारजाह के मैदान में खेले गए आईपीएल 2020 के 31वें मैच में किंग्स 11 पंजाब ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को 8 विकेट से हरा दिया. आईपीएल सीजन 13 में किंग्स इलेवन पंजाब की 8 मैचों में ये दूसरी जीत थी. केएल राहुल की टीम अभी तक 6 मैच हार चुकी है और महज 4 अंकों के साथ पॉइन्ट्स टेबल में सबसे नीचे 8वें स्थान पर है. बता दें कि सीजन में किंग्स 11 पंजाब को दोनों जीत विराट की टीम बैंगलोर के खिलाफ ही मिली है. इससे पहले पंजाब ने बैंगलोर को 97 रनों से रौंद दिया था.

ये भी पढ़ें- तो क्या अगले साल पाकिस्तान का दौरा करेगी इंग्लैंड क्रिकेट टीम, PCB ने ECB को भेजा निमंत्रण

मैच के बाद पंजाब के कप्तान केएल राहुल ने कहा कि रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ मिली करीबी जीत से टीम के खिलाड़ियों को आत्मविश्वास मिलेगा. इसके साथ ही उन्होंने ये भी कहा कि किंग्स 11 पंजाब अभी पॉइन्ट्स टेबल में जिस स्थान पर है, हकीकत में वे उससे काफी बेहतर हैं. राहुल ने पोस्ट मैच सेरेमनी में कहा था, "पॉइन्ट्स टेबल में हम जिस स्थान पर हैं, हकीकत में हम उससे बेहतर हैं. आखिरी में यह मैच भी काफी करीबी हो गया था लेकिन हमें जीत मिली और हम इस जीत से बहुत खुश हैं."

ये भी पढ़ें- MI vs KKR , Dream 11: रोहित शर्मा और आंद्रे रसेल का जलवा टाइट, इन खिलाड़ियों को दें टीम में जगह

राहुल ने इस मैच में 49 गेंदों पर नाबाद 61 रनों की पारी खेली. इस पारी के लिए उन्हें मैन ऑफ द मैच चुना गया. उन्हीं के दम पर टीम ने आठ विकेट से जीत हासिल की. आखिरी के ओवर में मैच रोमांचक हो गया था और लग रहा था कि पंजाब को एक और सुपर ओवर खेलना होगा. राहुल ने कहा, "हार्ट बीट जितनी तेज हो सकती थी उतनी हुई. मैंने यो-यो टेस्ट दिया है और अपने करियर में काफी करीबी मैचों में शामिल रहा हूं. लेकिन इसके लिए मेरे पास शब्द नहीं हैं. हम जानते थे कि हमें एक बार जीत हासिल करनी है जिससे हमें आत्मविश्वास मिलेगा."

ये भी पढ़ें- IPL 2020: दिनेश कार्तिक ने छोड़ी KKR की कप्तानी, अब ये खिलाड़ी संभालेगा टीम की कमान

इस मैच में पंजाब की तरफ से क्रिस गेल भी खेले. यह गेल का इस सीजन का पहला मैच था. नंबर-3 पर बल्लेबाजी करते हुए गेल ने 53 रनों की पारी खेली और राहुल के साथ 93 रन बनाए. राहुल ने कहा, "जरूरी है कि शेर भूखा रहे. वह जब भी बल्लेबाजी करते हैं, वह खतरनाक होते हैं. वह इसे चुनौती की तरह लेते हैं. वह जब नंबर-3 पर बल्लेबाजी करने आए तो वह वही खिलाड़ी थे. यह आज काम किया और उम्मीद है कि आगे भी करेगा."

First Published : 16 Oct 2020, 07:52:59 PM

For all the Latest Sports News, Indian Premier League News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो