News Nation Logo

रोहित शर्मा ने की वर्कआउट फोटो पोस्ट, युवराज ने ली चुटकी

कुछ वक्त पहले मुंबई इंडियंस के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या ने अपनी फिटनेस वीडियो सोशल मीडिया पर डाली थी. अब मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा ने भी जिम में कदम रख दिया है. हालांकि इस पोस्ट के बाद टीम इंडिया के सिक्सर किंग युवराज सिंह ने चुटकी ली

Sports Desk | Edited By : Ankit Pramod | Updated on: 14 Aug 2020, 04:20:50 PM
Rohit Sharma

रोहित शर्मा (Photo Credit: इंस्टाग्राम)

नई दिल्ली:

कोरोना वायरस (Covid) के कारण देशभर में लगे लॉकडाउन के दौरान क्रिकेट खिलाड़ियों को सोशल मीडिया पर अपनी फिटनेस वीडियो पोस्ट करते हुए देखा गया. अब 19 सिंतबर से आईपीएल 2020 (IPL) आने वाला हैं तो खिलाड़ी ज्यादा से ज्यादा अपनी फिटनेस पर ध्यान दे रहे हैं, टीम इंडिया (Team India) और आईपीएल में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (Royal Challengers Bangalore) के कप्तना विराट कोहली (Virat Kohli) वर्क आउट वीडियो पोस्ट करते रहते हैं जबकि चेन्नई सुपरकिंग्स के अटैकिंग बल्लेबाज सुरेश रैना नेट्स पर जमकर पसीना बहा रहे हैं. इसके अलावा मोहम्मद शमी, रिषभ पंत, ईशांत शर्मा जैसे खिलाड़ी भी अभ्यास में जुट गए हैं. कुछ वक्त पहले मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians)  के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या ने अपनी फिटनेस वीडियो सोशल मीडिया पर डाली थी. अब मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने भी जिम में कदम रख दिया है. हालांकि इस पोस्ट के बाद टीम इंडिया के सिक्सर किंग युवराज सिंह (Yuvraj Singh) ने चुटकी ली और मजाकिया कमेंट कर डाला.

ये भी पढ़ें: साक्षी-जीवा के बिना UAE जाएंगे धोनी, जानिए किसने लिया ये फैसला?

दरअसल, रोहित शर्मा को इस लॉकडाउन के दौरान फिटनेस की वीडियो पोस्ट करते हुए नहीं देखा गया लेकिन उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए लिखा था कि लंबे वक्त से उन्होंने बल्ला नहीं पकड़ा है. अब मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा अपनी टीम को पांचवां आईपीएल खिताब जिताने के लिए हुंकार भर चुके हैं. रोहित शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम पर वर्कआउट करते हुए फोटो शेयर की. रोहित के फैंस इसको पसंद कर रहे हैं लेकिन टीम इंडिया के पूर्व खिलाड़ी युवराज सिंह ने रोहित पर जबरदस्त कमेंट कर उन्हें ट्रोल किया. युवराज सिंह ने लिखा कि आखिरकार हिट मैन ने जिम को हिट किया.

ये भी पढ़ें: 7 साल की बच्ची ने लगाया धोनी का हेलीकॉप्टर शॉट, देखें वीडियो

आईपीएल 2020 के ओपनिंग मैच से रोहित शर्मा की क्रिकेट में वापसी होने वाली है. रोहित शर्मा लगभग 6 महीनों से इंटरनेशनल क्रिकेट से दूर हैं. रोहित शर्मा ने इसी साल 2 फरवरी को आखिरी टी-20 मैच खेला था जिसके बाद से वो मैदान से बाहर है. रोहित शर्मा ने न्यूजीलैंड के खिलाफ लास्ट टी-20 में 60 रन बनाए थे जबकि उन्हें पंडली में चोट के कारण रिटायर होकर पवेलियन वापस लौटना पड़ा था.

ये भी पढ़ें: धोनी का कोविड-19 टेस्ट आया नेगेटिव, चेन्नई में इस तारीख से करेंगे प्रैक्टिस शुरु

अब आईपीएल के जरिए रोहित शर्मा की मैदान पर वापसी होने वोली है. रोहित शर्मा ने साल 2013 से मुंबई इंडियंस की कप्तानी को संभाला है और इस दौरान उन्होंने 4 खिताब जीते हैं. रोहित शर्मा ने मुंबई के लिए 104 मैच में कप्तनी की है. जिसमें रोहित को 60 मुकाबलों में जीत और 40 में हार मिली है जबकि 2 बार मुकाबले टाई रहे. आईपीएल के लिए कुछ दिनों बाद मुंबई इंडियंस का एक कैंप मुंबई में लग सकता है. खैर, इस बार देखना होगा कि क्या रोहित शर्मा अपनी टीम को पांचवीं बार खिताब जीता पाते हैं या नहीं. मुंबई इंडिया का सामना 19 सितंबर को चेन्नई सुपरकिंग्स से होना है.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 14 Aug 2020, 12:47:59 PM

For all the Latest Sports News, Indian Premier League News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो