logo-image

KKR के कोच का खुलासा, टीम के पास है गेंदबाजों की फोज

IPL का खिताब सबसे ज्यादा बाद मुबंई इंडियंस ने चार बार जीता है जबकि चेन्नई सुपरकिंग्स ने तीन और कोलकाता नाइट राइडर्स ने दो बार इसपर कब्जा किया है. अब उम्मीद की जा रही है कि तीसरा खिताब केकेआर जीत सकती है क्योंकि इस बार की टीम पहले से ज्यादा बेहतर है

Updated on: 28 Aug 2020, 09:48 AM

नई दिल्ली:

आईपीएल (IPL 2020) का खिताब सबसे ज्यादा बाद मुबंई इंडियंस ने चार बार जीता है जबकि चेन्नई सुपरकिंग्स (Chennai Super Kings) ने तीन और कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) ने दो बार इसपर कब्जा किया है. अब उम्मीद की जा रही है कि तीसरा खिताब केकेआर जीत सकती है क्योंकि इस बार की टीम पहले से ज्यादा बेहतर है. इस बार कोलकाता की गेंदबाजी को काफी मजबूत माना जा रहा है. इसी के साथ केकेआर के बॉलिंग कोच काइल माइल्स का मानना है कि टीम के पास गेंदबाजों की फोज है.

ये भी पढ़ें: दिल्ली कैपिटल्स ने किया ऑस्ट्रेलिया का ये बड़ा खिलाड़ी साइन

बता दें कि कोलकाता नाइट राइडर्स के पास ऑस्ट्रेलिया के स्टार गेंदबाज पैट कमिंस हैं इसके अलावा हैरी गर्ने, लॉकी फर्ग्यूसन, आंद्रे रसल जैसे विदेशी नामों के साथ साथ प्रसिद्ध कृष्णा, कमलेश नागरकोटी, शिवम मावी और संदीप वॉरियर जैसे यंग गेंदबाज है तो यूएई की कंडीशंन में काफी अच्छा प्रदर्शन कर सकते हैं.

यह भी पढ़ें ः IPL 2020 Big Update : अबु धाबी पहुंचकर बुरी फंसी मुंबई इंडियंस और केकेआर, जानें क्‍यों

न्यूजीलैंड के पूर्व तेज गेंदबाज और केकेआर के बॉलिग कोच काइल माइल्स ने कोलकाला की ऑफिशियल वेबसाइट पर कहा कि कमिंस, हैरी, लॉकी और आंद्रे के अलावा स्थानीय खिलाड़ियों के साथ, वो कह सकता हैं कि टीम के पास अच्छी ताकत है. उनकी टीम के पास काफी मजबूत हथियार हैं. इसके अलावा उन्हें लगता है कि कमिंस जब अपने करियर का अंत सुपर स्टार के रुप में साबित होंगे. पैट कमिंस की बात करते हुए काइल्स ने कहा कि कुछ दिनों से वो अच्छा कर रहे हैं और वो अभी सिर्फ 26-27 साल के हैं.

यह भी पढ़ें ः IPL 2020 : आईपीएल में शून्‍य से शुरुआत करेगा 2.4 करोड़ का ये खिलाड़ी

इसके अलावा काइल्स ने कहा कि इंग्लैंड की टीम के वनडे कप्तान इयोन मोर्गन केकेआर के कैप्टन दिनेश कार्तिक की मदद करेंगे. माइल्स ने कहा कि उन्हें लगता है कि लगता है कि मोर्गन, कार्तिक का साथ देंगे. कार्तिक कीपिंग पर फोकस कर सकते हैं और मोर्गन फील्ड में रहकर उनकी मदद कर सकते हैं. जिससे आखिरी ओवर्स में और दबाव वाली स्थिति में टीम अच्छा कर सकती है. माइल्स के हिसाब से टीम मोर्गन के अनुभव का अच्छा इस्तेमाल कर सकती है. खैर आईपीएल का आगाज 19 सितंबर से होने वाला है और 10 नवंबर को इसका फानल मैच देखने को मिलेग. अब देखना होगा कि गेंदबाजों की इस फोज के साथ टीम कहा तक का सफर तय करती है.

(इनपुट एंजेसी के साथ)