logo-image

दिल्ली कैपिटल्स ने किया ऑस्ट्रेलिया का ये बड़ा खिलाड़ी साइन

दिल्ली कैप्टिल्स के लिए एक मुश्किल आ गई है क्योंकि इंग्लैंड के तेज तर्रार बल्लेबाल जेसन रॉय चोट के कारण बाहर हो गए हैं. इस खबर के बाद दिल्ली को जहां झकटा लगा था वहीं तुंरत बाद फैसला करते हुए उन्होंने ऑस्ट्रेलिया के खिलाड़ी को टीम में साइन कर लिया

Updated on: 28 Aug 2020, 09:14 AM

नई दिल्ली:

आईपीएल सीजन 13 (IPL) की उल्टी गिनती शुरु हो चुकी हैं और टीम्स के प्लांस भी सामने आ रहे हैं. हालांकि दिल्ली कैप्टिल्स (Delhi Capitals) के लिए एक मुश्किल आ गई है क्योंकि इंग्लैंड के तेज तर्रार बल्लेबाल जेसन रॉय (Jason Roy) चोट के कारण बाहर हो गए हैं. इस खबर के बाद दिल्ली को जहां झकटा लगा था वहीं तुंरत बाद फैसला करते हुए उन्होंने ऑस्ट्रेलिया के खिलाड़ी को अपनी टीम में साइन कर लिया.

यह भी पढ़ें ः IPL 2020 Big Update : अबु धाबी पहुंचकर बुरी फंसी मुंबई इंडियंस और केकेआर, जानें क्‍यों

आईपीएल टीम दिल्ली कैपिटल्स ने लीग के आगामी सीजन के लिए जेसन रॉय के स्थान पर ऑस्ट्रेलिया के ऑलराउंडर खिलाड़ी डेनियल सैम्स के साथ करार किया है. फ्रेंचाइजी ने एक बयान जारी कर इस बात की जानकारी दी. इंग्लैंड के विस्फोटक बल्लेबाज जेस रॉय मांसपेशियों में खिंचाव के कारण पाकिस्तान के साथ होने वाली तीन मैचों की टी-20 सीरीज से बाहर हो गए हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक रॉय को हाल में ओल्ड ट्रेफर्ड में सीमित ओवरों की टीम साथ तैयारियों के दौरान मांसपेशियों में खिंचाव आ गया था और जिसके बाद उनकी चोट का स्कैन किया गया था

यह भी पढ़ें ः IPL 2020 : आईपीएल में शून्‍य से शुरुआत करेगा 2.4 करोड़ का ये खिलाड़ी

रॉय को अब रिहेबिलिटेशन से भेजा जाएगा जिससे वो अगले महीने से ऑस्ट्रेलिया के साथ होने वाली वनडे सीरीज के लिए वो पूरी तरह से फिट हो जाए. रॉय हाल में आयरलैंड के साथ खेले गए वनडे सीरीज के दौरान उनका बल्ला काफी शांत था. सीरीज के तीन मैचों में वो केवल 25 ही रन बना पाए थे. कैपिटल्स ने हालांकि अपने बयान में कहा है कि रॉय निजी कारणों से लीग से बाहर हो गए हैं.

ये भी पढ़ें- पाकिस्तान के खिलाफ टी20 सीरीज में नहीं खेलेंगे जेसन रॉय, अभ्यास के दौरान लगी थी चोट

इसके अलावा आईपीएल टीम दिल्ली कैपिटल्स के साथ जुड़ने पर सैम्स ने कहा कि किसी भी क्रिकेटर के लिए आईपीएल बड़ा मंच है. वो इस साल इसका हिस्सा बन कर काफी खुश हैं साथ ही उन्होंने दिल्ली कैपिटल्स को ये मौका देने के लि धन्यवाद भी किया. ऑस्ट्रेलिया के डेनियल सैम्स अपने साथी ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों मार्कस स्टोइनिस और एलेक्स कैरी के साथ कैपिटल्स से जुड़ेंगे. देखना होगा कि ऑस्ट्रेलिया का ये खिलाड़ी दिल्ली के लिए कैसे धमाल मचाता है.