News Nation Logo

IPL 2020: पंजाब से मिली हार टीम के लिए चिंता की बात नहीं : रबाडा

दिल्ली कैपिटल्स इस वक्त आईपीएल के सीजन 13 में जबरदस्त प्रदर्शन कर रही है और ऐसा अभी से माना जा रहा है कि वो इस साल ट्रॉफी जीतने के सपने को पूरा कर लेगी.

Sports Desk | Edited By : Ankit Pramod | Updated on: 23 Oct 2020, 07:00:00 PM
Kagiso Rabada

कगिसो रबाडा (Photo Credit: फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

दिल्ली कैपिटल्स इस वक्त आईपीएल के सीजन 13 में जबरदस्त प्रदर्शन कर रही है और ऐसा अभी से माना जा रहा है कि वो इस साल ट्रॉफी जीतने के सपने को पूरा कर लेगी. टीम के सभी खिलाड़ी फॉर्म में बल्लेबाजी की बात की जाए को शिखर धवन ने लगातार दो शतक लगाए हैं जबकि तेज गेंदबाज कगिसो रबाडा ने विरोधी टीम की नाक में दम कर दिया है. दिल्ली को पिछले मैच में हार का सामना करना पड़ा था लेकिन उनके तेज गेंदबाज कगिसो रबाडा ने साफ किया है कि ये चिंता की बात नहीं है.

ये भी पढ़ें- IPL: राजस्थान का धुआं उड़ाने के बाद मनीष पांडेय ने हैदराबाद के मिडल ऑर्डर को लेकर दिया बड़ा बयान

आईपीएल-13 में सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले गेंदबाजों की सूची में शीर्ष पर चल रहे दिल्ली कैपिटल्स के तेज गेंदबाज कगिसो रबाडा ने कहा है कि किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ मिली पांच विकेट की हार उनकी टीम के लिए चिंता वाली बात नहीं है. दिल्ली कैपिटल्स की टीम लीग के 13वें सीजन में 10 मैचों में सात जीत के साथ 14 अंक लेकर तालिका में टॉप पर हैं. टीम को अपना अगला मुकाबला शनिवार को कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ खेलना है.

ये भी पढ़ें: KKR vs DC: शनिवार को दिल्ली से भिड़ेगी कोलकाता, प्लेऑफ में पहुंचने के लिए जीतना जरूरी

रबादा ने कहा मुझे नहीं लगता है कि पंजाब के खिलाफ मिली हार टीम के लिए आंखें खोलने वाली बात है. यह केवल हार है, इसलिए इसमें कोई परेशानी वाली बात नहीं है और हम वापसी करने की कोशिश कर रहे हैं. उन्होंने कहा हमें यह देखना होगा कि हमसे कहां गलती हुई थी, जिसे हमें सही करना होगा। हमने खेल और उस क्षेत्र के बारे में भी बात की है, जहां हम सुधार कर सकते हैं.

ये भी पढ़ें: पूर्व क्रिकेटर कपिल देव की एंजियोप्लास्टी सफल, हालत स्थिर

टूर्नामेंट में 10 मैचों में तीसरी हार झेलने के बाद दिल्ली कैपिटल्स की टीम शनिवार को कोलकाता नाइट राइडर्स से भिड़ेगी. रबादा ने कहा हार मिली सकती है और इसलिए यह केवल वापसी करने और अगले मैच के लिए तैयार होने के बारे में है. हमने जो गलत किया है और सही किया है, उसकी पहचान करने के लिए, हमें बस कुछ मामूली समायोजन करने की आवश्यकता है. रबाडा इस सीजन में सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले खिलाड़ियों की सूची में पहले स्थान पर हैं. उन्होंने 10 मैचों में अब तक 21 विकेट लिए हैं.

ये भी पढ़ें: IPL 2020: स्टोक्स का फ्लॉप शो जारी..टीम की हालत हुई बुरी

यह पूछे जाने पर कि उनकी शानदार गेंदबाजी के कारण इस बार टीम खिताब जीत सकती है, तेज गेंदबाज ने कहा मुझे लगता है कि यह पूरी टीम का सामूहिक प्रदर्शन है. देखिए, हमने अब तक जितने भी मैच खेले हैं, उनमें सात अलग-अलग मैन ऑफ द मैच अवॉर्ड हैं. हमारी टीम में बहुत सारे मैच विजेता हैं, इसलिए यह दशार्ता है कि हम सभी जीतने के लिए भूखे हैं. मैं भाग्यशाली हूं कि मुझे विकेट मिल रही है. लेकिन हर कोई टीम में योगदान दे रहा है. सभी गेंदबाजों, बल्लेबाजों और यहां तक कि फिल्डरों ने भी हमारे अच्छे प्रदर्शन में योगदान दिया है.

 

(Ians के साथ)

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 23 Oct 2020, 07:00:00 PM

For all the Latest Sports News, Indian Premier League News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.