News Nation Logo
Banner

IPL: राजस्थान का धुआं उड़ाने के बाद मनीष पांडेय ने हैदराबाद के मिडल ऑर्डर को लेकर दिया बड़ा बयान

मैच के बाद मनीष ने कहा कि हैदराबाद के मिडल ऑर्डर को लेकर काफी बातें हो चुकी थीं और अब हमारे प्रदर्शन करने का बिल्कुल सही समय था.

News Nation Bureau | Edited By : Sunil Chaurasia | Updated on: 23 Oct 2020, 01:27:38 PM
manish pandey sunrisers

मनीष पांडेय (Photo Credit: https://twitter.com/SunRisers)

नई दिल्ली:

गुरुवार को दुबई (Dubai) में खेले गए IPL 2020 के 40वें मैच में सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) ने राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) को 8 विकेट से रौंद दिया. हैदराबाद की इस जीत में मनीष पांडेय, विजय शंकर और जेसन होल्डर ने अहम भूमिका निभाई. प्लेऑफ की रेस में बने रहने के लिए हैदराबाद को ये मैच जीतना बहुत जरूरी था. राजस्थानी बॉलिंग अटैक को रौंदने के बाद मनीष पांडेय ने एक बड़ा बयान दिया, आइए जानते हैं.

इंडियन प्रीमियर लीग के 40वें मैच में नॉटआउट 83 रनों की पारी खेलकर सनराइजर्स हैदराबाद को राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ जीत दिलाने वाले बल्लेबाज मनीष पांडे ने कहा कि टीम के मिडल ऑर्डर की काफी आलोचना हो चुकी थी और इसलिए जरूरी था कि वह प्रदर्शन करें. राजस्थान ने हैदराबाद के सामने 155 रनों का टारगेट रखा था.

ये भी पढ़ें- SRH vs RR : प्‍लेऑफ की रेस हुई रोमांचक, SRH कैसे जीती और RR की क्या रही गलतियां 

मनीष पांडेय के अलावा विजय शंकर ने भी नॉटआउट 52 रनों की महत्वपूर्ण पारी खेली. पांडेय और शंकर के बीच तीसरे विकेट के लिए 140 रनों की जबरदस्त पार्टनरशिप हुई, जिसके दम पर हैदराबाद ने राजस्थान को यहां 8 विकेट से रौंद दिया. बताते चलें कि दोनों बल्लेबाजों के बीच ये पार्टनरशिप तब हुई जब टीम ने सिर्फ 16 रनों के स्कोर पर वॉर्नर और बेयरस्टो के विकेट गंवा दिए थे.

हैदराबाद के लिए मैच जिताऊ पारी खेलने वाले मनीष पांडेय को मैन ऑफ द मैच अवॉर्ड दिया गया. मैच के बाद मनीष ने कहा कि हैदराबाद के मिडल ऑर्डर को लेकर काफी बातें हो चुकी थीं और अब हमारे प्रदर्शन करने का बिल्कुल सही समय था. उन्होंने कहा कि वीवीएस लक्ष्मण और टीम के बाकी कोचों से बात हुई थी. जिसके बाद वे ज्यादा सोचना नहीं चाहते थे. उन्होंने अपने तरीके का खेल खेला और अपने शॉट्स लगाए. राजस्थान द्वारा दिए गए 155 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी हैदराबाद की टीम शुरुआत में ही अपने दो टॉप बल्लेबाज डेविड वॉर्नर और जॉनी बेयरस्टो के विकेट खो चुकी थी.

ये भी पढ़ें- CSK को छोड़कर जा रहे हैं ड्वेन ब्रावो, टीम को लेकर कही ये बड़ी बात

मनीष ने कहा कि लक्ष्य का पीछा करने आई हैदराबाद ने जल्दी-जल्दी दो बड़े विकेट गंवा दिए थे. जिसके बाद हमारे पास अपनी टीम को मैच जिताने का बड़ा मौका था. यह काफी लंबे से समय से पेंडिंग पड़ा था. मनीष ने कहा कि उन्होंने पहली गेंद अपने बल्ले पर ली और सोचा की अगर वे अपनी लय बनाए रखेंगे और पावरप्ले का इस्तेमाल करेंगे तो वे अंतिम ओवर से पहले इस मैच को खत्म कर सकते हैं. 

बता दें कि इस जीत के साथ ही हैदराबाद ने प्लेऑफ की दौड़ में अपनी उम्मीदें बरकरार रखी है. हैदराबाद ने 10 मैचों में से 4 मैच जीतकर 8 अंक हासिल कर लिए हैं पॉइन्ट्स टेबल में 5वें स्थान पर आ गई है.

First Published : 23 Oct 2020, 01:27:38 PM

For all the Latest Sports News, Indian Premier League News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.