News Nation Logo

CSK को छोड़कर जा रहे हैं ड्वेन ब्रावो, टीम को लेकर कही ये बड़ी बात 

ड्वेन ब्रावो ग्रोइन इंजरी के कारण आईपीएल के मौजूदा सीजन से बाहर हो चुके हैं. सीएसके का इस सीजन में प्रदर्शन बेहद निराशाजनक रहा है. इस टीम ने 10 मैचों से सिर्फ छह अंक जुटाए हैं और अभी आठ टीमों की तालिका में सबसे नीचे है.

IANS | Edited By : Pankaj Mishra | Updated on: 22 Oct 2020, 08:48:16 PM
bravo csk

bravo csk (Photo Credit: File)

दुबई :

तीन बार की आईपीएल चैंपियन टीम चेन्नई सुपर किंग्स आईपीएल के मौजूदा 13वें सीजन में खराब दौर से गुजर रही है और टीम के हरफनमनौला खिलाड़ी ड्वेन ब्रावो ने फैन्स से टीम को सपोर्ट करते रहने की अपील की है. ड्वेन ब्रावो ग्रोइन इंजरी के कारण आईपीएल के मौजूदा सीजन से बाहर हो चुके हैं. सीएसके का इस सीजन में प्रदर्शन बेहद निराशाजनक रहा है. इस टीम ने 10 मैचों से सिर्फ छह अंक जुटाए हैं और अभी आठ टीमों की तालिका में सबसे नीचे है. शारजाह में शुक्रवार को सीएसके का सामना मुंबई इंडियंस से होना है. 

यह भी पढ़ें : एमएस धोनी की CSK में मचा हड़कंप, इन खिलाड़ियों पर लटकी तलवार, धोनी पर भी सवाल....

ड्वेन ब्रावो ने चेन्नई सुपर किंग्स के वीडियो में कहा कि यह दुखद खबर है, सीएसके टीम को छोड़ना दुखद है. हमारे सभी सच्चे सीएसके प्रशंसकों से मैं चाहता हूं कि आप सभी टीम को प्रोत्साहित करते रहें, समर्थन करते रहें. ड्वेन ने कहा कि यह ऐसा सीजन नहीं था जिसकी हमें उम्मीद थी या हमारे प्रशंसक चाहते थे, लेकिन हमने इसे अपना सर्वश्रेष्ठ दिया. कभी-कभी हमारा सबसे अच्छा प्रदर्शन भी परिणाम नहीं दिखाते हैं. हमारा समर्थन करते रहें और मैं आपको गारंटी दे सकता हूं कि हम चैंपियन की तरह मजबूत और बेहतरीन वापसी करेंगे. सीएसके के सदस्य और प्रशंसक होने पर मुझे गर्व होना चाहिए.

यह भी पढ़ें : CSKvsMI : मुंबई इंडियंस के सामने चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स की आखिरी उम्‍मीद 

सीएसके के मुख्य कार्यकारी अधिकारी कासी विश्वनाथन ने बताया कि ड्वेन ब्रावो को राइट ग्रोइन में ग्रेड-1 टियर है और वह गुरुवार को अपने देश लौट जाएंगे. 37 साल के ब्रावो को दिल्ली कैपिटल्स के साथ 17 अक्टूबर को हुए मैच के दौरान चोट लगी थी. इस चोट के कारण वह सीएसके के लिए अगले मैच में राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ नहीं खेल सके थे. सीएसके वह मैच सात विकेट से हार गई थी. इस सीजन में ब्रावो ने सीएसके के लिए सिर्फ छह मैच खेले और सात रन बनाने के अलावा छह विकेट हासिल किए.

First Published : 22 Oct 2020, 08:48:16 PM

For all the Latest Sports News, Indian Premier League News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.