logo-image

IPL 2020: महेंद्र सिंह धोनी के साथ CSK का भी बुरा टाइम शुरू, प्लेऑफ की राह मुश्किल

कोलकाता ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 167 रन बनाए. जिसके जवाब में महेंद्र सिंह धोनी की चेन्नई सुपर किंग्स 20 ओवर में 5 विकेट के नुकसान पर केवल 157 रन ही बना पाई और 10 रनों से मैच गंवा दिया.

Updated on: 08 Oct 2020, 03:01 PM

नई दिल्ली:

3 बार की चैंपियन महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) की चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) बुधवार को खेले गए मैच में कोलकाता नाइट राइडर्स (Kolkata Knight Riders) के हाथों हार गई. आईपीएल के 13वें सीजन में चेन्नई की ये 6 मैचों में चौथी हार थी. इस हार के साथ ही चेन्नई सुपर किंग्स का प्लेऑफ (Playoffs) में पहुंचना मुश्किल हो गया है. यूएई (UAE) में खेले जा रहे आईपीएल के 13वें सीजन में चेन्नई और धोनी के प्रदर्शन को देखकर अब ऐसा लगने लगा है कि माही का स्वर्णिम समय अब खत्म होने की कगार पर आ गया है.

ये भी पढ़ें- कप्तान दिनेश कार्तिक ने जमकर की सुनील नारायण की तारीफ, बोले- गर्व है

आईपीएल का 13वां सीजन कुछ टीमों के लिए काफी शानदार जा रहा है तो कुछ टीमें ऐसी भी हैं, जिनके लिए ये सीजन एक बुरे सपने की तरह गुजर रहा है. इन्हीं में से एक टीम चेन्नई सुपर किंग्स भी है, जिसके लिए आईपीएल का 13वां सीजन काफी बुरा चल रहा है. चेन्नई सुपर किंग्स ने शायद कभी सपने में भी नहीं सोचा होगा कि उनकी टीम इस सीजन में पॉइन्ट्स टेबल में सबसे नीचे रहेगी. हालांकि, कुछ मैच गुजरने के बाद और किंग्स 11 पंजाब को 10 विकेट से हराने के बाद चेन्नई 8वें स्थान से ऊपर आ गई. मौजूदा समय की बात करें तो महेंद्र सिंह धोनी की चेन्नई सुपर किंग्स अभी 4 अंकों के साथ 5वें स्थान पर है. आईपीएल के 13वें सीजन में कुल 6 मैच खेल चुकी चेन्नई सुपर किंग्स को 4 मैचों में हार का मुंह देखना पड़ा है, जबकि उन्हें सिर्फ 2 मैचों में ही जीत मिली है.

ये भी पढ़ें- पेनल्टी को लेकर आईसीसी से बात कर रहे हैं रिकी पोंटिंग : रविचंद्रन अश्विन

3 बार की चैंपियन महेंद्र सिंह धोनी की चेन्नई सुपर किंग्स बुधवार को खेले गए मैच में कोलकाता नाइट राइडर्स के हाथों हार गई. कोलकाता ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 167 रन बनाए. जिसके जवाब में महेंद्र सिंह धोनी की चेन्नई सुपर किंग्स 20 ओवर में 5 विकेट के नुकसान पर केवल 157 रन ही बना पाई और 10 रनों से मैच गंवा दिया. आईपीएल के 13वें सीजन में चेन्नई की ये 6 मैचों में चौथी हार थी. इस हार के साथ ही चेन्नई सुपर किंग्स का प्लेऑफ में पहुंचना मुश्किल हो गया है. यूएई में खेले जा रहे आईपीएल के 13वें सीजन में चेन्नई और धोनी के प्रदर्शन को देखकर अब ऐसा लगने लगा है कि माही ही स्वर्णिम समय अब खत्म होने की कगार पर आ गया है.

ये भी पढ़ें- दक्षिण अफ्रीका के पूर्व क्रिकेटर वर्नोन फिलेंडर के भाई की गोली मारकर हत्या

आईपीएल के 13वें सीजन में चेन्नई सुपर किंग्स के अभी तक का सफर काफी बुरा रहा है. 3 बार की चैंपियन महेंद्र सिंह धोनी की चेन्नई सुपर किंग्स ने आईपीएल 2020 के अपने पहले मैच में मुंबई को 5 विकेट से हरा दिया था. जिसके बाद उन्हें लगातार 3 हार मिली. स्टीव स्मिथ की राजस्थान रॉयल्स, श्रेयस अय्यर की दिल्ली कैपिटल्स और डेविड वॉर्नर की सनराइजर्स हैदराबाद ने भी चेन्नई सुपर किंग्स को आसानी से पीट दिया. हालांकि, अपने 5वें मैच में चेन्नई ने जबरदस्त वापसी की और किंग्स 11 पंजाब को 10 विकेट से हराकर सनसनी मचा दी. लेकिन अपने 6ठें मैच में चेन्नई की एक बार फिर दुर्दशा हो गई और धोनी की टीम एक साधारण लक्ष्य भी हासिल करने में सफल नहीं पाई.