News Nation Logo
Banner

कप्तान दिनेश कार्तिक ने जमकर की सुनील नारायण की तारीफ, बोले- गर्व है

चेन्नई के खिलाफ मैच से पहले नारायण टीम के लिए सलामी बल्लेबाजी कर रहे थे लेकिन बुधवार को टीम ने उन्हें चौथे नंबर भेजा. नारायण ने फिर गेंदबाजी में भी अच्छा किया.

IANS | Updated on: 08 Oct 2020, 01:12:59 PM
sunil narine

सुनील नारायण (Photo Credit: Cricbuzz/ Twitter)

अबु धाबी:

कोलकाता नाइट राइडर्स ने बुधवार को शेख जायेद स्टेडियम में खेले गए मैच में चेन्नई सुपर किंग्स 10 रनों से हरा दिया. जीत के बाद टीम के कप्तान दिनेश कार्तिक ने सुनील नारायण की तारीफ की है और कहा है उन्हें नारायण पर गर्व है. चेन्नई के खिलाफ मैच से पहले नारायण टीम के लिए सलामी बल्लेबाजी कर रहे थे लेकिन बुधवार को टीम ने उन्हें चौथे नंबर भेजा. नारायण ने फिर गेंदबाजी में भी अच्छा किया.

ये भी पढ़ें- पेनल्टी को लेकर आईसीसी से बात कर रहे हैं रिकी पोंटिंग : रविचंद्रन अश्विन

मैच के बाद कार्तिक ने कहा, "कुछ अहम खिलाड़ी हैं, नरेन उनमें से एक हैं. हम जो उनके लिए कर सकते हैं वो यह है कि हम उनका साथ दें. एक खिलाड़ी के तौर पर मुझे उन पर गर्व है. हमने सोचा कि हम नरेन पर से दबाव हटाएं और इसलिए हमने राहुल को ऊपर भेजा. हमारी बल्लेबाजी लचीली है. मैंने नंबर-3 से शुरुआत की थी और नंबर-7 पर आ गया. यह अच्छी बात है."

ये भी पढ़ें- दक्षिण अफ्रीका के पूर्व क्रिकेटर वर्नोन फिलेंडर के भाई की गोली मारकर हत्या

168 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए चेन्नई एक समय जीतती दिख रही थी लेकिन कोलकाता ने वापसी कर उसे हार की ओर धकेल दिया. कार्तिक ने कहा, "उन्होंने जिस तरह से शुरुआत की थी वो शानदार थी, लेकिन अंत में मुझे सुनील और वरुण पर काफी विश्वास था जो काम आया."

First Published : 08 Oct 2020, 01:12:59 PM

For all the Latest Sports News, Indian Premier League News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो