News Nation Logo
Banner

दक्षिण अफ्रीका के पूर्व क्रिकेटर वर्नोन फिलेंडर के भाई की गोली मारकर हत्या

फिलेंडर ने ट्विटर पर लिखा, "मेरे परिवार ने आज रेवेन्समीड में एक हत्या का सामना किया है. मैं बस यह कहना चाहता हूं कि इस मुश्किल समय में परिवार की निजता का सम्मान किया जाए."

IANS | Updated on: 08 Oct 2020, 01:00:02 PM
Vernon Philander

वर्नोन फिलेंडर (Photo Credit: ICC/ Twitter)

जोहान्सबर्ग:

दक्षिण अफ्रीका के पूर्व तेज गेंदबाज वर्नोन फिलेंडर के छोटे भाई की केपटाउन में उनके घर के बाहर गोली मारकर हत्या कर दी गई. मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक, टायरोन फिलेंडर बुधवार को रेवेन्समीड में अपने पड़ोसी के यहां पानी दे रहे थे तभी उनकी गोली मारकर हत्या कर दी गई. पुलिस ने कहा है कि वह हत्या की जांच कर रही हैं और हत्यारा अभी भी फरार है.

ये भी पढ़ें- CSK vs KKR : क्‍यों हार गई CSK और कैसे मिली KKR को जीत, जानिए 5 बड़े कारण

इस साल अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट को अलविदा कहने वाले फिलेंडर ने लोगों का समर्थन देने के लिए शुक्रिया अदा किया है. उन्होंने ट्विटर पर लिखा, "मेरे परिवार ने आज रेवेन्समीड में एक हत्या का सामना किया है. मैं बस यह कहना चाहता हूं कि इस मुश्किल समय में परिवार की निजता का सम्मान किया जाए."

ये भी पढ़ें- ब्रायन लारा ने केएल राहुल के लिए कही बड़ी बात, विकेट कीपर नहीं...

उन्होंने कहा, "हत्या के इस मामले की जांच पुलिस कर रही है और हम सम्मानपूर्वक मीडिया से यह कहना चाहते हैं कि वो पुलिस को जांच करने के लिए जरूरी वक्त दे. इस समय मामले को लेकर जानकारी नहीं मिली है और अफवाहें हमारे परिवार के लिए इस समय मुश्किलें खड़ी कर देगी. टायरोन हमारे दिलों में हमेशा रहेंगे. भगवान उनकी आत्मा को शांति दे."

First Published : 08 Oct 2020, 01:00:02 PM

For all the Latest Sports News, Cricket News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो