News Nation Logo
Banner

पेनल्टी को लेकर आईसीसी से बात कर रहे हैं रिकी पोंटिंग : रविचंद्रन अश्विन

अश्विन ने सोमवार को रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के बल्लेबाज एरॉन फिंच को मांकड आउट करने को लेकर चेतावनी दी थी. पिछले सीजन भी अश्विन मांकड आउट करने के कारण आलोचना का शिकार हुए थे.

IANS | Updated on: 08 Oct 2020, 01:07:03 PM
mankad

सांकेतिक तस्वीर (Photo Credit: https://twitter.com/ashwinravi99)

नई दिल्ली:

आईपीएल टीम दिल्ली कैपिटल्स के मुख्य कोच रिकी पोंटिंग नॉन स्ट्राइकर छोर पर बल्लेबाज के ज्यादा आगे निकल जाने पर पेनाल्टी लगाने के लिए आईसीसी से बात कर रहे हैं. टीम के ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन ने इस बात की जानकारी दी. अश्विन ने सोमवार को रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के बल्लेबाज एरॉन फिंच को मांकड आउट करने को लेकर चेतावनी दी थी. पिछले सीजन भी अश्विन मांकड आउट करने के कारण आलोचना का शिकार हुए थे.

ये भी पढ़ें- दक्षिण अफ्रीका के पूर्व क्रिकेटर वर्नोन फिलेंडर के भाई की गोली मारकर हत्या

अश्विन ने कहा, "जबसे हम किंग्स इलेवन पंजाब में एक साथ खेले हैं तब से फिंच मेरे अच्छे दोस्त रहे हैं. इसलिए मैंने उन्हें अंतिम चेतावनी दी. सजा दी जानी चाहिए, 10 रन की. कोई भी यह नहीं करेगा. बल्लेबाज को इस तरह से आउट करना स्किल नहीं है लेकिन गेंदबाज के पास विकल्प नहीं रह जाता."

ये भी पढ़ें- CSK vs KKR : क्‍यों हार गई CSK और कैसे मिली KKR को जीत, जानिए 5 बड़े कारण

उन्होंने कहा, "मैं यह कहूंगा का आप तब तक चोरी नहीं रोक सकते जब तक चोर पछताए नहीं. मैं हमेशा पुलिस नहीं हो सकता. मैंने ट्वीट में पोंटिंग को टैग किया था. उन्होंने मुझसे कहा कि वह उन्हें रन आउट करने को कहते. उन्होंने कहा जो गलत है गलत है. वह आईसीसी समिति से पेनाल्टी को लेकर बात कर रहे हैं. वह अपना वादा निभाने की पूरी कोशिश कर रहे हैं."

First Published : 08 Oct 2020, 01:07:03 PM

For all the Latest Sports News, Indian Premier League News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो