logo-image

SRH vs KKR, Dream 11: वॉर्नर और रसेल पर लग रहा है बड़ा दांव, टीम बनाने से पहले यहां डालें एक नजर

डेविड वॉर्नर की हैदराबाद जहां 8 में से केवल 3 मैच जीती है तो वहीं इयोन मॉर्गन की कोलकाता ने 8 में से 4 मैचों में जीत हासिल की है. आईपीएल के 13वें सीजन में इससे पहले भी ये दोनों टीमें आपस में भिड़ चुकी हैं, जहां कोलकाता ने

Updated on: 18 Oct 2020, 02:33 PM

नई दिल्ली:

SRH vs KKR, Dream 11: IPL 2020 का 35वां मैच रविवार दोपहर सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) और कोलकाता नाइट राइडर्स (Kolkata Knight Riders) के बीच अबु धाबी (Abu Dhabi) के शेख जायेद स्टेडियम (Sheikh Zayed Stadium) में खेला जाएगा. सनराइजर्स हैदराबाद और कोलकाता नाइट राइडर्स, दोनों ही टीमों का ये 9वां मैच होगा. इससे पहले ये दोनों ही टीमें 8-8 मैच खेल चुकी हैं. डेविड वॉर्नर (David Warner) की हैदराबाद जहां 8 में से केवल 3 मैच जीती है तो वहीं इयोन मॉर्गन (Eoin Morgan) की कोलकाता ने 8 में से 4 मैचों में जीत हासिल की है. आईपीएल के 13वें सीजन में इससे पहले भी ये दोनों टीमें आपस में भिड़ चुकी हैं, जहां कोलकाता ने हैदराबाद को 7 विकेट से हरा दिया था.

ये भी पढ़ें- SRH vs KKR, Head to Head: जीत के इरादे से मैदान पर उतरेंगी दोनों टीमें, देखें आंकड़े

साल 2016 की चैंपियन सनराइजर्स हैदराबाद अभी पॉइन्ट्स टेबल में 6 अंकों के साथ 5वें स्थान पर है तो कोलकाता के पास 8 अंक हैं और वे पॉइन्ट्स टेबल में चौथे स्थान पर बरकरार है. प्लेऑफ की दौड़ में बने रहने के लिए दोनों ही टीमों के लिए ये मैच जीतना बहुत जरूरी है, खासतौर पर हैदराबाद के लिए आज अबु धाबी में खेला जाने वाला मैच बहुत अहम है. यदि हैदराबाद आज कोलकाता के हाथों हार जाती है तो उन्हें बाकी के बचे सभी मैच बड़े अंतर से जीतने होंगे.

ये भी पढ़ें- IPL 2020: चेन्नई को रौंदने के बाद शिखर धवन ने साथियों के साथ किया मजेदार डांस, देखें वीडियो

सनराइजर्स हैदराबाद और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच अबु धाबी के शेख जायेद स्टेडियम में होने वाले मैच इस मैच के लिए Dream 11 ने भी खिलाड़ियों की लिस्ट बना दी है. आज के मैच के लिए सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान डेविड वॉर्नर को सबसे बड़ा खिलाड़ी चुना गया है. वॉर्नर के अलावा जॉनी बेयरस्टो, शुभमन गिल, इयोन मॉर्गन, केन विलियमसन, आंद्रे रसेल, राशिद खान पर भी जमकर दांव लगाया जा रहा है. यदि आप भी इस मैच के लिए अपनी टीम बनाना चाहते हैं तो यहां से मदद ले सकते हैं. बता दें कि आप निर्धारित 100 अंकों में अपने फेवरेट खिलाड़ी चुन सकते हैं. आज के मैच में अपनी टीम बनाने के लिए आपके पास दोपहर 3.30 बजे तक का समय है.

ये भी पढ़ें- MI vs KXIP: हिटमैन के Indians से भिड़ेगी राहुल की जख्मी Kings 11

Dream 11

विकेटकीपर
दिनेश कार्तिक- 8.5

बल्लेबाज
डेविड वॉर्नर- 10.5 (कप्तान)
शुभमन गिल- 9.5
इयोन मॉर्गन- 9.5
नीतीश राणा- 9.0

ऑलराउंडर
आंद्रे रसेल- 10.0 (उप-कप्तान)
अब्दुल समाद- 8.0

गेंदबाज
राशिद खान- 9.5
पैट कमिंस- 9.0
टी. नटराजन- 8.5
खलील अहमद- 8.0