logo-image

SRH vs KKR, Head to Head: जीत के इरादे से मैदान पर उतरेंगी दोनों टीमें, देखें आंकड़े

साल 2016 की चैंपियन सनराइजर्स हैदराबाद अभी पॉइन्ट्स टेबल में 6 अंकों के साथ 5वें स्थान पर है तो कोलकाता के पास 8 अंक हैं और वे पॉइन्ट्स टेबल में चौथे स्थान पर बरकरार है.

Updated on: 18 Oct 2020, 02:10 PM

नई दिल्ली:

SRH vs KKR, Head to Head : IPL 2020 का 35वां मैच रविवार दोपहर सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) और कोलकाता नाइट राइडर्स (Kolkata Knight Riders) के बीच अबु धाबी (Abu Dhabi) के शेख जायेद स्टेडियम (Sheikh Zayed Stadium) में खेला जाएगा. सनराइजर्स हैदराबाद और कोलकाता नाइट राइडर्स, दोनों ही टीमों का ये 9वां मैच होगा. इससे पहले ये दोनों ही टीमें 8-8 मैच खेल चुकी हैं. डेविड वॉर्नर (David Warner) की हैदराबाद जहां 8 में से केवल 3 मैच जीती है तो वहीं इयोन मॉर्गन (Eoin Morgan) की कोलकाता ने 8 में से 4 मैचों में जीत हासिल की है. आईपीएल के 13वें सीजन में इससे पहले भी ये दोनों टीमें आपस में भिड़ चुकी हैं, जहां कोलकाता ने हैदराबाद को 7 विकेट से हरा दिया था.

ये भी पढ़ें- IPL 2020: चेन्नई को रौंदने के बाद शिखर धवन ने साथियों के साथ किया मजेदार डांस, देखें वीडियो

साल 2016 की चैंपियन सनराइजर्स हैदराबाद अभी पॉइन्ट्स टेबल में 6 अंकों के साथ 5वें स्थान पर है तो कोलकाता के पास 8 अंक हैं और वे पॉइन्ट्स टेबल में चौथे स्थान पर बरकरार है. प्लेऑफ की दौड़ में बने रहने के लिए दोनों ही टीमों के लिए ये मैच जीतना बहुत जरूरी है, खासतौर पर हैदराबाद के लिए आज अबु धाबी में खेला जाने वाला मैच बहुत अहम है. यदि हैदराबाद आज कोलकाता के हाथों हार जाती है तो उन्हें बाकी के बचे सभी मैच बड़े अंतर से जीतने होंगे.

ये भी पढ़ें- MI vs KXIP: हिटमैन के Indians से भिड़ेगी राहुल की जख्मी Kings 11

आईपीएल में दोनों टीमों के हेड टू हेड आंकड़ों की बात करें तो हैदराबाद और कोलकाता कुल 18 बार आमने-सामने हो चुकी हैं. जिनमें कोलकाता नाइट राइडर्स ने 11 मैच जीते हैं तो वहीं दूसरी ओर सनराइजर्स हैदराबाद को 7 मैचों में जीत मिली है. दोनों टीमों के बीच आखिरी 5 मुकाबलों की बात करें तो हैदराबाद को 2 मैचों में जीत मिली है जबकि कोलकाता ने 3 मैचों में बाजी मारी है.