News Nation Logo
Banner

IPL 2020: चेन्नई को रौंदने के बाद शिखर धवन ने साथियों के साथ किया मजेदार डांस, देखें वीडियो

दिल्ली की जीत के हीरो रहे शिखर धवन ने यहां अपने IPL करियर का पहला शतक जड़ा, जिसकी बदौलत दिल्ली को ये शानदार जीत मिली. धवन के अलावा अक्षर पटेल ने मैच के आखिरी ओवर में 3 छक्के जड़कर तहलका मचा दिया.

News Nation Bureau | Edited By : Sunil Chaurasia | Updated on: 18 Oct 2020, 01:22:25 PM
shikhar dhawan dance social

शिखर धवन (Photo Credit: सोशल मीडिया)

नई दिल्ली:

IPL 2020 के 34वें मैच में दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) ने एक रोमांचक मुकाबले में 3 बार की चैंपियन चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) को 5 विकेट से हरा दिया. चेन्नई ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 4 विकेट पर 179 रन बनाए थे, जिसके जवाब में दिल्ली ने 1 गेंद बाकी रहते हुए 5 विकेट पर 185 रन बना डाले. दिल्ली की जीत के हीरो रहे शिखर धवन (Shikhar Dhawan) ने यहां अपने आईपीएल करियर का पहला शतक जड़ा, जिसकी बदौलत दिल्ली को ये शानदार जीत मिली. धवन के अलावा अक्षर पटेल (Axar Patel) ने मैच के आखिरी ओवर में 3 छक्के जड़कर तहलका मचा दिया.

ये भी पढ़ें- MI vs KXIP: हिटमैन के Indians से भिड़ेगी राहुल की जख्मी Kings 11

चेन्नई के खिलाफ मिली शानदार जीत के बाद दिल्ली कैपिटल्स के खिलाड़ियों ने जमकर मस्ती की. दिल्ली के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन ने अपने इंस्टाग्राम पर मौज-मस्ती की एक धांसू वीडियो पोस्ट की है, जिसमें वे टीम के कप्तान श्रेयस अय्यर और बाकी खिलाड़ियों के साथ कंगना रनौत और आर. माधवन की फिल्म 'तनु वेड्स मनु' के सुपरहिट गाने 'साडी गली' पर डांस करते हुए दिखाई दे रहे हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Kadi saadi gali mudke vi aaya karo 😅 #ReelKaroFeelKaro #ReelItFeelIt

A post shared by Shikhar Dhawan (@shikhardofficial) on

ये भी पढ़ें- SRH vs KKR: मॉर्गन की कोलकाता के सामने वॉर्नर की हैदराबाद की चुनौती

दिल्ली कैपिटल्स के खिलाड़ियों के साथ शिखर धवन के डांस के इस वीडियो ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा रखा है. वीडियो को अभी तक 17 लाख से भी ज्यादा लोग देख चुके हैं. इतना ही नहीं, धवन द्वारा पोस्ट की गई इस मजेदार वीडियो को 4 लाख से भी ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं. बताते चलें कि शिखर धवन आईपीएल के 13वें सीजन में शतक जड़ने वाले तीसरे खिलाड़ी बन गए हैं. धवन से पहले किंग्स 11 पंजाब के कप्तान केएल राहुल और उनके जोड़ीदार मयंक अग्रवाल ने भी इस सीजन में शतक जड़ा था.

First Published : 18 Oct 2020, 01:22:25 PM

For all the Latest Sports News, Indian Premier League News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो