News Nation Logo
Banner

RCB vs DC: दिल्ली से मिली हार के बाद खुली विराट कोहली की आंखें, कही ये बड़ी बात

दिल्ली कैपिटल्स से मैच हारने के बाद विराट ने कहा, "यह हमारे पक्ष में नहीं गया. हमें अहम पलों को भुनाना होगा. हम रणनीति को लागू करने में ज्यादा कारगर नहीं हो पा रहे हैं.''

IANS | Updated on: 06 Oct 2020, 11:30:50 AM
virat kohli

विराट कोहली (Photo Credit: https://twitter.com/RCBTweets)

दुबई:

दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ सोमवार को मिली हार के बाद रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के कप्तान विराट कोहली ने कहा है कि टीम वैसे तो अच्छा कर रही है, लेकिन अहम पलों में उसे थोड़ा और ज्यादा पेशेवर रवैया अपनाना होगा. दिल्ली ने बेंगलोर को दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में खेले गए मैच में 59 रनों से हरा दिया. दिल्ली ने बेंगलोर के सामने 197 रनों का लक्ष्य रखा था जिसे कोहली की टीम हासिल नहीं कर पाई.

ये भी पढ़ें- MI vs RR: रोहित शर्मा की मुंबई का कैसे सामना करेगी स्टीव स्मिथ की राजस्थान

मैच के बाद कोहली ने कहा, "यह हमारे पक्ष में नहीं गया. हमें अहम पलों को भुनाना होगा. हम रणनीति को लागू करने में ज्यादा कारगर नहीं हो पा रहे हैं. अच्छी बात यह है कि हमने पांच में से तीन मैच जीते हैं. हम जानते हैं कि हम अच्छी क्रिकेट खेल रहे हैं. हम बस बड़े मौकों पर थोड़ा और ज्यादा पेशेवर रहना होगा."

ये भी पढ़ें- DC vs RCB: DC ने कैसे बाजी मारी, RCB क्‍यों हारी, जानिए 5 सबसे बड़े कारण

कोहली ने कहा, "लक्ष्य को हासिल करने पर चर्चा यह हुई थी कि हमें एक बड़ी पार्टनरशिप चाहिए. ओस थी और ऐसे में आपके पास आखिरी के 10 ओवरों में आठ विकेट हैं तो मैच आपके पक्ष में है चाहे आपको 100 रन ही क्यों न चाहिए हों."

ये भी पढ़ें- IPL 2020 Big Update : अमित मिश्रा के बाद अब SRH का यह बड़ा खिलाड़ी आईपीएल 13 से बाहर

कोहली ने दिल्ली की भी तारीफ की और कहा, "दिल्ली काफी अच्छी क्रिकेट खेल रही है. उनकी बल्लेबाज शानदार है. उनके पास अच्छा गेंदबाजी आक्रमण है, अच्छे स्पिनर हैं. मैं यह नहीं कहूंगा कि उन्हें हराया नहीं जा सकता, लेकिन उनको हराना मुश्किल है."

First Published : 06 Oct 2020, 11:30:50 AM

For all the Latest Sports News, Indian Premier League News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो