logo-image

IPL 2020 : दीपक चाहर निकले कोरोना पॉजिटिव ! CSK में हड़कंप

आईपीएल का पहला मैच 19 सितंबर से खेला जाना है, लेकिन उससे पहले ही जिसकी आशंका बहुत पहले से जताई जा रही थी, आखिर वहीं हुआ. आईपीएल की चैंपियन टीमों में से एक एमएस धोनी कप्‍तानी वाली चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स का एक तेज गेंदबाज कोरोना पॉजिटिव आ गया है.

Updated on: 29 Aug 2020, 11:16 AM

New Delhi:

आईपीएल का पहला मैच 19 सितंबर से खेला जाना है, लेकिन उससे पहले ही जिसकी आशंका बहुत पहले से जताई जा रही थी, आखिर वहीं हुआ. आईपीएल (IPL) की चैंपियन टीमों में से एक एमएस धोनी (MS Dhoni) कप्‍तानी वाली चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स (CSK) का एक तेज गेंदबाज कोरोना पॉजिटिव (Corona Positive) आ गया है. हालांकि अभी तक बीसीसीआई (BCCI) की ओर से न तो इस खबर के बारे में पुष्‍टि की गई है और न ही खिलाड़ी का नाम बताया गया है. इस बीच बताया जा रहा है कि सीएसके के तेज गेंदबाज दीपक चाहर कोरोना पॉजिटिव निकले हैं, उन्‍हें 14 के क्‍वारंटीन के लिए भेज दिया गया है. नाम का खुलासा इनसाइड स्‍पोर्ट्स की ओर से किया गया है. हालांकि एक साथी के कोरोना पॉजिटिव निकलने के बाद से पूरी टीम में हड़कंप की सी स्थिति बनी हुई है. 

यह भी पढ़ें ः IPL 2020 का पूरा शेड्यूल तैयार, जानिए कब आएगा सामने

इनसाइड स्‍पोर्ट्स की रिपोर्ट के अनुसार पता चला है कि तेज गेंदबाज दीपक चाहर ही वही खिलाड़ी हैं, जो कोरोना पॉजिटिव निकले हैं. इस संबंध में चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स के एक खिलाड़ी से ही बात की गई थी. पहले तो खिलाड़ी ने बताया कि दो तीन खिलाड़ी हैं, जिनके पॉजिटिव होने की आशंका है, लेकिन जब खिलाड़ी से पूछा गया कि क्‍या वह खिलाड़ी दीपक चाहर हैं तो खिलाड़ी ने कहा कि शायद वही हैं. ऐसे में अब आशंका जताई जा रही है कि आईपीएल के शुरू होने के 20 पहले भी अभी तक शेड्यूल जारी नहीं किया गया है, इसमें अब और भी ज्‍यादा देर लग सकती है. हालांकि पहले कहा जा रहा था कि शेड्यूल इसी सप्‍ताह के आखिर तक जारी कर दिया जाएगा.

यह भी पढ़ें ः रोहित शर्मा के पास फीस भरने के नहीं थे पैसे, बचपन को कोच ने किया खुलासा

इस बीच आपको बता दें कि आशंका इस बात की भी जताई जा रही थी कि क्‍या कहीं पूरा आईपीएल ही कैंसिल न करना पड़े, लेकिन फिलहाल इस तरह की आशंका नहीं दिख रही है. बीसीसीआई की पूरी कोशिश है कि जो डेमेज हुआ है, उसे जल्‍द से जल्‍द कंट्रोल कर लिया जाए. साथ ही यह भी कोशिश की जा रही है कि और किसी खिलाड़ी या स्‍टाफ मैंबर तक कोरोना का संक्रमण न फैले. इससे पहले भी यह तो पता चल ही गया था कि टीम इंडिया के लिए खेलने वाले दाएं हाथ के तेज गेंदबाज को कोरोना हुआ है, लेकिन नाम पता नहीं चल पाया था.

यह भी पढ़ें ः IPL 2020 पर कोरोना का कहर : भारतीय तेज गेंदबाज कोरोना पॉजिटिव

आपको बता दें कि दीपक चाहर ने आईपीएल में अब तक 34 मैच खेले हैं. सबसे पहले उन्‍हें साल 2016 में राजस्थान रॉयल्स ने खरीदा था. इस सीजन में उन्‍हें दो ही मैच खेलने का मौका मिला. इसलिए वे कोई खास छाप नहीं छोड़ सके. इसके बाद साल 2017 में उन्‍हें पुणे की टीम ने अपने साथ किया. लेकिन दीपक चाहर की किस्‍मत तक चमकी जब एमएस धोनी की कप्‍तानी वाली चेन्‍नई सुपर किंग्स ने उन्‍हें 80 लाख रुपये में खरीदा था. वहीं दीपक चाहर के इंटरनेशनल करियर की बात करें तो उन्‍होंने तीन वनडे इंटरनेशनल क्रिकेट मैच खेले हैं. इसमें उन्होंने 2 विकेट लिएए हैं. वहीं दीपक चाहर T20 के शानदार खिलाड़ी है. उन्‍होंने 10 टी20 मैचों में 17 विकेट अपने नाम किए हैं.