logo-image

तो क्या सुरेश रैना के लिए बंद हो गए चेन्नई सुपर किंग्स के दरवाजे, फ्रेंचाइजी ने यहां से भी हटाया नाम

चेन्नई सुपर किंग्स इस सीजन में अभी तक कुल 3 मैच खेल चुकी हैं, जिनमें से उसे सिर्फ 1 मैच में जीत मिली है जबकि 2 मैचों में धोनी की टीम को हार का सामना करना पड़ा है.

Updated on: 29 Sep 2020, 11:56 AM

नई दिल्ली:

सोमवार को मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (Royal Challengers Bangalore) के बीच खेले गए मैच के साथ ही IPL 2020 के 10 मैच पूरे हो गए. बाकी सीजनों के मुकाबले आईपीएल का ये सीजन काफी अलग देखने को मिल रहा है. 4 बार की चैंपियन मुंबई इंडियंस और 3 बार की चैंपियन चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) इस सीजन में एक-एक जीत के लिए तरसती हुई नजर आ रही हैं.

ये भी पढ़ें- DC vs SRH, Head to Head: कागजों में दिल्ली कैपिटल्स से ताकतवर दिख रही सनराइजर्स हैदराबाद, देखें आंकड़े

चेन्नई सुपर किंग्स इस सीजन में बुरे दौरे से गुजर रही है. चेन्नई सुपर किंग्स इस सीजन में अभी तक कुल 3 मैच खेल चुकी हैं, जिनमें से उसे सिर्फ 1 मैच में जीत मिली है जबकि 2 मैचों में धोनी की टीम को हार का सामना करना पड़ा है. इस बात में कोई दो राय नहीं है कि चेन्नई सुपर किंग्स ने अपने शुरुआती 3 मैचों में सुरेश रैना (Suresh Raina) और हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) की कमी महसूस की है.

ये भी पढ़ें- RCB vs MI : सुपर ओवर में क्‍यों गया मैच, क्‍या रहे पांच बड़े कारण, जानिए यहां

बता दें कि सुरेश रैना और हरभजन सिंह ने टूर्नामेंट शुरू होने से पहले ही निजी कारणों की वजह से अपना नाम वापस ले लिया था. सुरेश रैना की गैर-मौजूदगी में टीम को नंबर-3 पर भेजने के लिए बल्लेबाज नहीं मिल रहा है उनकी कमी पूरी कर सके. रैना के न होने की वजह से टीम की बल्लेबाजी काफी कमजोर दिख रही है. लिहाजा, चेन्नई को 3 में से 2 मैचों में हार का सामना करना पड़ा.

ये भी पढ़ें- BCCI अध्‍यक्ष सौरव गांगुली बोले, विराट कोहली या श्रेयस अय्यर से बात कर सकता हूं

इसी बीच चेन्नई सुपर किंग्स ने अपनी वेबसाइट पर इस साल के स्क्वॉड से सुरेश रैना और हरभजन सिंह के नाम हटा दिए हैं. इसी के साथ सोशल मीडिया पर ऐसी चर्चाएं तेज हो गई हैं कि सुरेश रैना के लिए चेन्नई सुपर किंग्स के दरवाजे बंद हो गए हैं. लेकिन ऐसा कुछ नहीं है. चेन्नई सुपर किंग्स की वेबसाइट पर हुए ये बदलाव पूरी तरह से सामान्य हैं.