News Nation Logo
Banner

BCCI अध्‍यक्ष सौरव गांगुली बोले, विराट कोहली या श्रेयस अय्यर से बात कर सकता हूं

दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान श्रेयस अय्यर से बात करने को लेकर भारतीय क्रिकेट बोर्ड (बीसीसीआई) के अध्यक्ष सौरव गांगुली पर हितों के टकराव का आरोप लगा जिस पर पूर्व कप्तान सौरव गांगुली ने कहा कि उन्होंने देश के लिए लगभग 500 मैच खेले हैं.

Bhasha | Updated on: 28 Sep 2020, 08:57:22 PM
sourav ganguly

sourav ganguly (Photo Credit: File)

कोलकाता:

दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान श्रेयस अय्यर से बात करने को लेकर भारतीय क्रिकेट बोर्ड (बीसीसीआई) के अध्यक्ष सौरव गांगुली पर हितों के टकराव का आरोप लगा जिस पर पूर्व कप्तान सौरव गांगुली ने कहा कि उन्होंने देश के लिए लगभग 500 मैच खेले हैं, जो उन्हें किसी भी खिलाड़ी से बात करने और मार्गदर्शन करने का अधिकार देता है, अब चाहे वो श्रेयस अय्यर हो या विराट कोहली. आईपीएल के मौजूदा सीजन में दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान श्रेयस अय्यर ने एक साक्षात्कार में टीम के मुख्य कोच रिकी पोंटिंग और सौरव गांगुली के योगदान के बारे में बताया था. जिसने उन्हें सफल खिलाड़ी और कप्तान के तौर पर निखरने में मदद की. सौरव गांगुली पिछले साल यानी आईपीएल 2019 में दिल्‍ली कैपिटल्‍स के मेंटोर के रूप में जुड़े थे. 

यह भी पढ़ें ः RCBvsMI LIVE Update : रोहित शर्मा ने जीता टॉस, पहले गेंदबाजी का फैसला, यहां जानिए प्‍लेइंग इलेवन

सौरव गांगुली के आलोचकों ने हालांकि आरोप लगाया कि बीसीसीआई के अध्यक्ष होते हुए वह एक फ्रेंचाइजी के कप्तान की मदद कर रहे हैं. सौरव गांगुली ने आरोपों को खारिज करते हुए कहा कि मैंने पिछले साल श्रेयस अय्यर मदद की थी. मैं बोर्ड अध्यक्ष हो सकता हूं, लेकिन यह मत भूलो कि मैंने भारत के लिए लगभग 500 मैच खेले हैं, इसलिए मैं एक युवा खिलाड़ी से बात कर सकता हूं और उसकी मदद कर सकता हूं, चाहे वह श्रेयस अय्यर हों या विराट कोहली. अगर वे मदद चाहते हैं, तो मैं कर सकता हूं.

यह भी पढ़ें ः IPL 2020 : केएल राहुल साबित होंगे बेहतरीन कप्‍तान, जानिए किसने कही ये बात

श्रेयस अय्यर ने हालांकि बाद में ट्वीट कर सफाई पेश करते हुए कहा कि एक युवा कप्तान के रूप में पिछले सीजन में एक क्रिकेटर और कप्तान के रूप में अपनी यात्रा का हिस्सा बनने के लिए मैं रिकी पोटिंग और दादा यानी सौरव गांगुली का शुक्रगुजार हूं. एक कप्तान के रूप में मेरी व्यक्तिगत वृद्धि में उन्होंने जो भूमिका निभाई है मैं उसके प्रति कृतज्ञता जता रहा था.

First Published : 28 Sep 2020, 08:57:22 PM

For all the Latest Sports News, Indian Premier League News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.