logo-image

IPL 2020 Breaking : SRH का आस्‍ट्रेलियाई खिलाड़ी बाहर, वेस्‍टइंडीज का दिग्‍गज लेगा जगह

आईपीएल में इस बार पहले ही बहुत से खिलाड़ियों ने नाम वापस ले लिया था, वहीं इसके बाद अभी भी खिलाड़ियों के घायल होकर बाहर होने का सिलसिला जारी है. आईपीएल का अभी तक एक ही मैच खेलने वाली सनराइजर्स हैदराबाद को अब एक और बड़ा झटका लगा है.

Updated on: 23 Sep 2020, 05:26 PM

नई दिल्‍ली :

IPL Breaking : आईपीएल में इस बार पहले ही बहुत से खिलाड़ियों ने नाम वापस ले लिया था, वहीं इसके बाद अभी भी खिलाड़ियों के घायल होकर बाहर होने का सिलसिला जारी है. आईपीएल का अभी तक एक ही मैच खेलने वाली सनराइजर्स हैदराबाद को अब एक और बड़ा झटका लगा है. उनका एक शानदार आलराउंडर बाहर हो गया है. हालांकि तत्‍काल टीम मैनेजमेंट की ओर से दूसरे खिलाड़ी को खिलाने की बात फाइनल हो गई है. टीम में वेस्‍टइंडीज के एक आलराउंडर को शामिल किया जाएगा. 

यह भी पढ़ें ः RCBvsKXIP : विराट कोहली की आरसीबी से 10 करोड़ का खिलाड़ी बाहर, जानिए क्‍यों

पता चला है कि आस्ट्रेलिया और सनराइजर्स हैदराबाद (एसआरएच) के आलराउंडर मिशेल मार्श रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर (आरसीबी) के खिलाफ टीम के पहले मैच में टखने में चोट के कारण बुधवार को आईपीएल के बाकी टूर्नामेंट से बाहर हो गए हैं. मिशेल मार्श के विकल्प के दौरान पर वेस्टइंडीज के कप्तान जेसन होल्डर को चुना गया है. उनके जल्द ही यूएई में सनराइजर्स हैदराबाद की टीम से जुड़ने की उम्मीद है. सनराइजर्स हैदराबाद ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर कहा है कि मिशेल मार्श चोट के कारण बाहर हो गए हैं. हम उनके जल्द उबरने की कामना करते हैं.

यह भी पढ़ें ः CSKvRR : एमएस धोनी नंबर-7 पर बल्‍लेबाजी करने क्‍यों आए, खुद ही बताया

आईपीएल 2020 में वेस्‍टइंडीज के कप्‍तान जेसन होल्डर उनकी जगह लेंगे. मिशेल मार्श सोमवार को सनराइजर्स हैदराबाद के पहले मैच में आरसीबी की पारी का पाचवां ओवर फेंकने आए थे. यह 28 साल का गेंदबाज हालांकि चार ही गेंद फेंक पाया क्योंकि अपनी दूसरी गेंद पर आरोन फिंच का ड्राइव रोकने के दौरान उनका दायां टखना मुड़ गया. वह इसके बाद सिर्फ दो और गेंद फेंक सके और लड़खड़ाते हुए मैदान से बाहर चले गए. मिशेल मार्श बाद में लक्ष्य का पीछा करते हुए 10वें नंबर पर बल्लेबाजी करने आए लेकिन साफ दिख रहा था कि उन्हें खड़े होने में भी परेशानी हो रही है. यह दूसरा मौका है जब मार्श चोट के कारण आईपीएल से बाहर हो गए हैं. वह 2017 में भी कंधे की समस्या के कारण टूर्नामेंट से बाहर हो गए थे. सनराइजर्स की ओर से 2014-15 सत्र में खेलने वाले जेसन होल्डर पिछली बार 2016 में कोलकाता नाइट राइडर्स की ओर से आईपीएल में खेले थे. वह हाल में कैरेबियाई प्रीमियर लीग में खेले थे.

यह भी पढ़ें ः RRvCSK : क्‍यों हारी धोनी की CSK, RR की जीत के 5 बड़े कारण

इसके साथ ही आपको बता दें कि इससे पहले आरसीबी को दक्षिण अफ्रीका के आलराउंडर क्रिस मौरिस की सेवा नहीं मिल पाएगी, जिन्हें मांसपेशियों में खिंचाव हो गया है. नीलामी में क्रिस मौरिस को 10 करोड़ रुपये की राशि में खरीदा गया था. हालांकि वे अभी तक पूरे आईपीएल से बाहर नहीं हुए हैं, जैसे ही वे ठीक होंगे, टीम के साथ जुड़ जाएंगे.

(भाषा इनपुट)