logo-image

क्रिकेटर से रैपर बने रैना...लिखा क्वारंटीन पर गाना

आईपीएल के लिए खिलाड़ी यूएई तो पहुंच गए हैं लेकिन मैदान के बदले सिर्फ होटल के कमरों में फिटनेस और अन्य चीज़ें कर अपना वक्त गुजार रहे हैं. खिलाड़ियों को कुछ दिन क्वारंटीम रहना है जिसके बाद उनके टेस्ट होंगे और फिर मैदान पर शिरकत करेंगे.

Updated on: 26 Aug 2020, 10:41 AM

नई दिल्ली:

आईपीएल (IPL) के लिए खिलाड़ी यूएई (UAE) तो पहुंच गए हैं लेकिन मैदान के बदले सिर्फ होटल के कमरों में फिटनेस और अन्य चीज़ें कर अपना वक्त गुजार रहे हैं. खिलाड़ियों को कुछ दिन क्वारंटीम रहना है जिसके बाद उनके टेस्ट होंगे और फिर मैदान पर शिरकत करेंगे. आईपीएल के ज्यादा खिलाड़ी रुम्स में कड़ी मेहनत कर रहे हैं लेकिन चेन्नई सुपरकिंग्स के सबसे तूफानी बल्लेबाज सुरेश रैन (Suresh Raina) फिटनेस के साथ रैपर भी बन गए हैं.

यह भी पढ़ें ः IPL 13 : एमएस धोनी और रॉबिन उथप्‍पा होटल के कमरे में फर्श पर बैठकर खाते थे खाना

सुरेश रैना आए दिन फिटनेस के वीडियो को सोशल मीडिया पर पोस्ट करते रहते हैं. 15 अगस्त की शाम धोनी के अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट को अलविदा बोलने के बाद रैना ने भी इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास का ऐलान किया था. अब सुरेश रैना सिर्फ आईपीएल पर ध्यान दे रहे हैं. दुबई के ताज होटल में चेन्नई सुपरकिंग्स रुकी है और उस होटल की खस बात ये है कि वहां से दुनिया की सबसे खूबसूरत इमारात बुर्ज खलीफा दिखती है. अब सुरेश रैना ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट की है और बताया है कि उन्होंने पिछले क्वारंटीन के 4 दिनों में उन्होंने क्या क्या किया.

यह भी पढ़ें ः IPL 2020 से पहले BCCI को बड़ा झटका, इस कंपनी ने छोड़ी स्‍पॉन्‍सरशिप

चेन्नई सुपरकिंग्स के बल्लेबाज सुरेश रैन ने एक गाना लिखा है लेकिन रैप की तरह गाया है, दुनियाभर में रैपिंग काफी चर्चित है और भारत में आजकल रैपिंग का ज्यादा क्रेज है. रैना ने अपने गाने में लिखा है कि कैसे वो पिछले चार दिनों ने कमरें में हैं और फिटनेस पर ध्यान दे रहे हैं. साथ उन्हें पिछले चार दिनों में बुर्ज खलीफा धीरे-धीरे बढ़ती हुई दिखाई दे रही है. इसके अलावा सुरेशा ने वर्क आउट वीडियो भी पोस्ट किया है और अपने फैंस को दिखाया है कि कैसे वो आईपीएल के लिए तैयार हो रहे हैं. बता दें कि इससे पहले भी सुरेश रैना को गाना गाते हुए देखा गया है. 

यह भी पढ़ें ः ENGvPAK : इंग्लैंड ने जीती लगातार दूसरी सीरीज, पाकिस्‍तान पस्‍त

19 सितंबर से आईपीएल यूनाइटेड अरब अमीरात से होने वाला है. विस्फोटक बल्लेबाज सुरेश रैना, धोनी की अगुवाई वाली टीम चेन्नई सुपरकिंग्स के अहम खिलाड़ियों में एक हैं. चेन्नई का मिडल ऑर्डर का पूरा भार सुरेश रैना के कंधों पर होता है. सुरेश रैना ने चेन्नई के लिए 164 मुकाबले खेले हैं जिसमें 33.28 की औसत से 4527 रन बनाए हैं जिसमें एक शतक और 32 अर्धशतक शामिल है. चेन्नई सुपरकिंग्स को अगर आईपीएल का खिताब चौथी बार जीतना है तो सुरेश रैना का फॉर्म में होना काफी जरूरी होगा.