News Nation Logo

बैंगलोर पहुंची RCB, युजवेंद्र चहल की फोटो हुई वायरल

इंडियन प्रीमियर लीग का काउंटडाउन शुरु हो गया है और टीम धीरे धीरे अपने शेहरों में जा रही है और प्रैक्टिस के साथ साथ टेस्ट होना बाकी है. चेन्नई सबसे पहली टीम थी जो अपने हॉम ग्राउंड पर पहुंची, 14 अगस्त को चेन्नई के खिलाड़ी कैंप के लिए पहुंच गए है.

Sports Desk | Edited By : Ankit Pramod | Updated on: 15 Aug 2020, 04:38:17 PM
Yuzvendra Chahal

युजवेंद्र चहल (Photo Credit: फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) का काउंटडाउन शुरु हो गया है और टीम धीरे धीरे अपने शेहरों में जा रही है और प्रैक्टिस के साथ साथ टेस्ट होना बाकी है. चेन्नई (CSK) सबसे पहली टीम थी जो अपने हॉम ग्राउंड पर पहुंची, 14 अगस्त को चेन्नई के खिलाड़ी कैंप के लिए पहुंच गए है. इस बीच चर्चा से दूर विराट कोहली (Virat Kohli) की टीम अपनी खास तैयारियों में जुट गई थी. अब रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के खिलाड़ी भी बेंगलुरु पहुंच गए हैं जहां वो एक हफ्ते के लिए क्वारंटीन रहेंगे. दूसरी ओर धोनी की चेन्नई सुपरकिंग्स ने अपना कैंप 15 अगस्त से शुरु कर दिया है.

ये भी पढ़ें: चेन्नई पहुंचे धोनी, ट्विटर पर आया फैंस की प्रतिक्रियाओं का सैलाब

दुनिया की सबसे बड़ी क्रिकेट लीग के लिए खिलाड़ियों और फ्रेंचाइजी ने तैयारियां शुरू कर दी है. यूएई रवाना होने से पहले कई टीम अपने होम ग्राउंड में कुछ दिन के लिए ट्रेनिंग कैंप लगा रही है, इसमें चेन्नई का नाम सबसे पहले आया था. अब इसके साथ ही बैगलोंर का नाम भी सामने आ गया है. मुंबई भी अपने कैंप का जल्द ऐलान कर सकती है.

ये भी पढ़ें: भारतीय क्रिकेट में युवराज सिंह की हो सकती है वापसी

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाड़ी युजवेंद्र चहल हमेशा से सोशल मीडिया पर एक्टीव रहते हैं. हाल ही में उन्होंने अपनी सगाई का ऐलान सोशल मीडिया पर ही ऐलान किया था. आरसीबी के स्टार स्पिन गेंदबाज युजवेंद्र चहल बेंगलुरु पहुंच गए हैं और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने अपने ऑफिशयल इंस्टाग्राम पर चहल की बैंगलोर पहुंचने के बाद फोटो शेयर की है. इस शेयर को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं, जबकि इस तस्वीर ने आरसीबी की तैयारियों पर मुहर लगा दी है. चहल ने आईपीएल में अबतक 84 मैचों खेले हैं जबकि 100 विकेट झटके हैं. चहल टीम का अहम हिस्सा है और कोहली भी उनपर भरोसा करते हैं.

ये भी पढ़ें: धोनी एंड कंपनी का चेन्नई में हुआ धमाकेदार स्वागत, भारी सुरक्षा के बीच एयरपोर्ट से बाहर निकले माही

बीसीसीआई द्वारा दिए गए दिशा-निर्देशों के मुताबिक सभी खिलाड़ियों को यूएई में ट्रेनिंग शुरू करने से पहले कुल 6 टेस्ट कराने होंगे और रिपोर्ट नेगेटिव आना अनिवार्य है तभी उन्हें जाने के लिए अनुमति मिलेगी. बता दें कि रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर आईपीएल का खिताब नहीं जीता है. अपनी कप्‍तानी से विराट कोहली सिर्फ एक ही बार फाइनल में पहुंचे हैं, जिसमें उन्हें डेविड वॉर्नर की सनराइजर्स हैदराबाद के हाथों हार का सामना करना पड़ा था. 2015 में विराट टीम को प्लेऑफ तक ले गए थे. इसके अलावा आरसीबी 2013, 2014, 2017, 2018 और 2019 में लीग राउंड से ही बाहर हो गई थी.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 15 Aug 2020, 04:35:23 PM

For all the Latest Sports News, Indian Premier League News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.