News Nation Logo
Banner

धोनी एंड कंपनी का चेन्नई में हुआ धमाकेदार स्वागत, भारी सुरक्षा के बीच एयरपोर्ट से बाहर निकले माही

कड़ी सुरक्षा के बीच महेंद्र सिंह धोनी का चेन्नई एयरपोर्ट पर बाहुबली स्टाइल में धमाकेदार स्वागत हुआ. धोनी के साथ उनकी टीम के सबसे भरोसेमंद खिलाड़ी सुरेश रैना भी मौजूद थे.

News Nation Bureau | Edited By : Sunil Chaurasia | Updated on: 14 Aug 2020, 08:25:32 PM
ms dhoni15

चेन्नई एयरपोर्ट से निकलते हुए धोनी (Photo Credit: सोशल मीडिया)

नई दिल्ली:

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के 13वें सीजन की तैयारियों में महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) की चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) शुक्रवार शाम को चेन्नई पहुंच गई. महेंद्र सिंह धोनी चेन्नई सुपर किंग्स की जर्सी के कलर की पीली टी-शर्ट और कैमोफ्लाज मास्क पहने चेन्नई एयरपोर्ट से बाहर निकलते हुए देखे गए. एयरपोर्ट के बाहर धोनी के फैंस का एक बड़ा हुजुम लगा हुआ था, जिसकी वजह से धोनी के साथ भारी सुरक्षाबल भी तैनात था. बता दें कि महेंद्र सिंह धोनी अपनी टीम के साथी खिलाड़ियों के साथ एक स्पेशल फ्लाइट से चेन्नई के लिए रवाना हुए थे.

ये भी पढ़ें- ENG vs PAK: बारिश के कारण दूसरे दिन का खेल बर्बाद, पहले सत्र में हुआ सिर्फ 15 ओवर का खेल

कड़ी सुरक्षा के बीच महेंद्र सिंह धोनी का चेन्नई एयरपोर्ट पर बाहुबली स्टाइल में धमाकेदार स्वागत हुआ. धोनी के साथ उनकी टीम के सबसे भरोसेमंद खिलाड़ी सुरेश रैना (Suresh Raina) भी मौजूद थे. सोशल मीडिया पर महेंद्र सिंह धोनी की कई वीडियोज और फोटोज तेजी से वायरल हो रहे हैं. बता दें कि चेन्नई के लिए रवाना होते टाइम सुरेश रैना ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर साथी खिलाड़ियों के साथ एक फोटो शेयर की थी. फोटो में सुरेश रैना के अलावा कप्तान महेंद्र सिंह धोनी, मोनू कुमार, पीयूष चावला, कर्ण शर्मा और दीपक चाहर भी नजर आ रहे हैं.

ये भी पढ़ें- आज ही के दिन शुरू हुआ था 'शतकों के शतक' का सफर, तेंदुलकर ने 30 साल पहले जड़ा था पहला शतक

3 बार की आईपीएल चैंपियन चेन्नई सुपर किंग्स 15 अगस्त से चेन्नई में खिलाड़ियों के लिए कंडीशनिंग कैंप शुरू कर रही है. 6 दिनों तक चलने वाले इस कैंप में हिस्सा लेने के बाद टीम के सभी खिलाड़ी आईपीएल में 13वें सीजन में हिस्सा लेने के लिए 21 अगस्त को यूएई के लिए रवाना होंगे. टीम के साथ कोचिंग स्टाफ से केवल गेंदबाजी कोच लक्ष्मीपति बालाजी यूएई के लिए रवाना होंगे. टीम के हेड कोच स्टीफन फ्लेमिंग और बल्लेबाजी कोच माइकल हसी 22 अगस्त को सीधे यूएई में ही टीम के साथ जुड़ेंगे.

First Published : 14 Aug 2020, 08:25:32 PM

For all the Latest Sports News, Indian Premier League News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.