logo-image

ENG vs PAK: बारिश के कारण दूसरे दिन का खेल बर्बाद, पहले सत्र में हुआ सिर्फ 15 ओवर का खेल

पहले सत्र की समाप्ति पर पाकिस्तान ने पांच विकेट पर 155 रन बना लिए हैं. मैच के दूसरे दिन अधिकतर समय तक बारिश ही होती रही और जब काफी देर बाद खेल शुरू हुआ तो पाकिस्तान की टीम लंच तक अपने स्कोर में 29 रन ही जोड़ सकी.

Updated on: 14 Aug 2020, 07:52 PM

साउथैम्पटन:

इंग्लैंड और पाकिस्तान (England vs Pakistan) के बीच यहां द एजेस बाउल मैदान पर खेले जा रहे दूसरे टेस्ट मैच के दूसरे दिन शुक्रवार को बारिश के कारण पहले सत्र में केवल 15 ओवर और दो गेंद का ही खेल संभव हो पाया. पहले सत्र की समाप्ति पर पाकिस्तान ने पांच विकेट पर 155 रन बना लिए हैं. मैच के दूसरे दिन अधिकतर समय तक बारिश ही होती रही और जब काफी देर बाद खेल शुरू हुआ तो पाकिस्तान की टीम लंच तक अपने स्कोर में 29 रन ही जोड़ सकी.

ये भी पढ़ें- आज ही के दिन शुरू हुआ था 'शतकों के शतक' का सफर, तेंदुलकर ने 30 साल पहले जड़ा था पहला शतक

मैच के पहले दिन भी बारिश के कारण अधिकतर समय का खेल संभव नहीं हो पाया था और आखिरी सत्र में बारिश के कारण आगे खेलने लायक स्थिति न बनता देख अंपायरों ने समय से पहले ही दिन का खेल खत्म करने की घोषणा कर दी थी. पाकिस्तान ने दूसरे दिन पांच विकेट पर 126 रन से आगे खेलना शुरू किया. बाबर आजम ने 25 और मोहम्मद रिजवान ने अपनी पारी को चार रन से आगे बढ़ाया.

ये भी पढ़ें- सौरव गांगुली और जय शाह को राहत, 'कूलिंग ऑफ पीरियड' मामले में अनिश्चितकाल के लिए टली सुनवाई

लेकिन बारिश के कारण दोनों बल्लेबाज अपने और टीम के स्कोर में ज्यादा इजाफा नहीं कर सके. लंच के समय बाबर 111 गेंदों पर तीन चौकों की मदद से 45 और रिजवान 37 गेंदों पर 12 रन बनाकर नाबाद लौटे. दोनों बल्लेबाजों के बीच छठे विकेट के लिए अब तक 35 रनों की साझेदारी हो चुकी है. मैच के दूसरे दिन पहले सत्र में इंग्लिश गेंदबाजों को एक भी सफलता हाथ नहीं लगी.