logo-image

चेन्नई पहुंचे धोनी, ट्विटर पर आया फैंस की प्रतिक्रियाओं का सैलाब

चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान एम एस धोनी आईपीएल सीजन 13 की तैयारियों के लिए शुक्रवार को चेन्नई पहुंचे गए हैं. एम एस धोनी के अलावा सीएसके के और साथी खिलाड़ी भी चेन्नई में उतरे. चेन्नई एयरपोर्ट पर पहुंचने के बाद एम एस धोनी की कुछ तस्वीरें सामने आई है

Updated on: 15 Aug 2020, 09:23 AM

नई दिल्ली:

चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai SuperKings) के कप्तान एम एस धोनी (Ms Dhoni) आईपीएल सीजन 13 (IPL) की तैयारियों के लिए शुक्रवार को चेन्नई पहुंचे गए हैं. एम एस धोनी के अलावा सीएसके के और साथी खिलाड़ी भी चेन्नई में उतरे. चेन्नई एयरपोर्ट पर पहुंचने के बाद एम एस धोनी की कुछ तस्वीरें सामने आई है और इतने दिनों बाद धोनी को देखकर लोगों की खुशी का ठिकाना नहीं रहा. धोनी एयरपोर्ट पर मास्क लगाकर उतारे कड़े सुरक्षा के साथ वो अपने होटल पहुंचे. धोनी की तस्वीर में वो काफी फिट नजर आ रहे हैं.

ये भी पढ़ें: धोनी एंड कंपनी का चेन्नई में हुआ धमाकेदार स्वागत, भारी सुरक्षा के बीच एयरपोर्ट से बाहर निकले माही

19 सितंबर को आईपीएन का आगाज हो जाएगा. चेन्नई का पहला मैच मुंबई इंडियंस से होने वाला है. कड़ी सुरक्षा के बीच महेंद्र सिंह धोनी का चेन्नई एयरपोर्ट पर बाहुबली स्टाइल में धमाकेदार स्वागत हुआ. धोनी के साथ उनकी टीम के सबसे भरोसेमंद खिलाड़ी सुरेश रैना भी मौजूद थे. सोशल मीडिया पर महेंद्र सिंह धोनी की कई वीडियोज और फोटोज तेजी से वायरल हो रहे हैं. 3 बार की आईपीएल चैंपियन चेन्नई सुपर किंग्स 15 अगस्त (आज से) से चेन्नई में खिलाड़ियों के लिए कंडीशनिंग कैंप शुरू कर रही है. 6 दिनों तक चलने वाले इस कैंप में हिस्सा लेने के बाद टीम के सभी खिलाड़ी आईपीएल में 13वें सीजन में हिस्सा लेने के लिए 21 अगस्त को यूएई के लिए रवाना होंगे. चेन्नई एयरपोर्ट पहुंचने के बाद सोशल मीडिया पर फैंस की प्रतिक्रियाएं सामने आने लगी.