News Nation Logo

रैना ने बनवाया टैटू, लिखी दिल छू लेने वाली बात

आईपीएल के 13वें सीजन का आगाज कुछ दिनों बाद होने वाला है, जिसके लिए खिलाड़ी अपनी-अपनी तैयारियों में जुट गए हैं. इस बीच चेन्नई सुपरकिंग्स के तूफानी खिलाड़ी सुरेश रैना के फैंस के लिए एक बड़ी खबर सामने आ रही है

Sports Desk | Edited By : Ankit Pramod | Updated on: 14 Aug 2020, 03:55:06 PM
Suresh Raina

सुरेश रैना (Photo Credit: फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

आईपीएल के 13वें (IPL) सीजन का आगाज कुछ दिनों बाद होने वाला है, जिसके लिए खिलाड़ी अपनी-अपनी तैयारियों में जुट गए हैं. इस बीच चेन्नई सुपरकिंग्स (Chennai Super Kings) के तूफानी खिलाड़ी सुरेश रैना (Suresh Raina) के फैंस के लिए एक बड़ी खबर सामने आ रही है. सुरेश रैना ने अब आईपीएल से पहले कुछ टैटू बनावाए हैं. दरअसल, चेन्नई सुपरकिंग्स (CSK) के बल्लेबाज सुरेश रैना ने अपने दोनों हाथों पर तीन टैटू गुदवाए हैं. रैना ने टैटू बनवाते हुए खुद सोशल मीडिया पर फोटो अपलोड की है, जो तेजी से वायरल हो रही है.

यह भी पढ़ें ः धोनी की बेटी की गोद में ये किसका बच्‍चा, साक्षी को मिलने लगी बधाई!

आईपीएल के ऐलान के बाद से सुरेश रैना लगातार सोशल मीडिया पर अपनी प्रैक्टिस की वीडियो पोस्ट करते रहे हैं.जिसको उनके फैंस पसंद भी करते हैं. प्रैक्टिस के बीच वक्त निकाल सुरेश रैना ने अपने हाथों पर तीन टैटू बनावा लिए हैं. ये टैटू इसलिए खास है क्योंकि रैना ने अपनी पत्नि, बेटी और लॉकडाउन में दूसरी बार पिता बने रैना ने अपने बेटा का नाम लिखवाया है. रैनी की पत्नी का नाम प्रियंका हैं, बेटी का नाम ग्रसिया जबकि बेटा का नाम रियो रखा है.

View this post on Instagram

They give me a reason to live ❤️🤗✌️

A post shared by Suresh Raina (@sureshraina3) on

यह भी पढ़ें ः IPL 2020 की टाइटल स्‍पॉन्‍सरशिप के लिए BCCI की बड़ी शर्त, जानिए क्‍या है 300 करोड़ का मामला

टीम इंडिया के लिए कई मैच खेलने वाले सुरेश रैना ने एक हाथ पर अपनी प्रियंका और बेटी ग्रेसिया का नाम गुदवाया है जबकि दूसरे हाथ पर बेटे रियो का नाम लिखवाया है. प्रियंका का नाम हिंदी में है जबकि बाकी दोनों टैटू को इंग्लिश में लिखा है. इसी के साथ सुरेश रैना ने अपनी फोटो के नीचे कैप्शन में दिखा है कि ये मुझे जीने की वजह देते हैं. सुरेश रैना पहले भारतीय खिलाड़ी नहीं है जिन्होंने टैटू करवाया है, टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली हमेशा से अपने टैटू के लिए चर्चा में रहते हैं, विराट कोहली के शरीर पर 8 टैटू है. इसके अलावा टीम इंडिया के गब्बर शिखर धवन भी टैटू का शौक रखते हैं, आलराउंडर हार्दिक पांड्या समेत किंग्स इलेवन पंजाब के कप्तान लोकेश राहुल भी अपने टैट के लिए जाने जाते हैं.

View this post on Instagram

My boy! ❤️

A post shared by Suresh Raina (@sureshraina3) on

यह भी पढ़ें ः VIDEO : IPL 2020 के लिए तैयार हुए KXIP के कप्‍तान लोकेश राहुल, देखें वीडियो

19 सितंबर से आईपीएल यूनाइटेड अरब अमीरात (यूएई) से होने वाला है. विस्फोटक बल्लेबाज सुरेश रैना धोनी की अगुवाई वाली टीम चेन्नई सुपरकिंग्स के अहम खिलाड़ियों में एक हैं. आक्रामक बल्लेबाज सुरेश रैना इस वक्त टीम इंडिया से बाहर चल रहे हैं. रैना ने साल 2018 के दौरान भारत के लिए आखिरी मैच. रैना के पैंस को उम्मीद है इस साल आईपीएल में जबरदस्त प्रदर्शन कर सुरेश रैना एक बार फिर से नीली जर्सी पहन मैदान पर वापसी करें.

आपको बता दें कि सुरेश रैना चेन्नई सुपरकिंग्स के अहम खिलाड़ी में से एक हैं. चेन्नई का मिडिल ऑर्डर का पूरा भार सुरेश रैना के कंधों पर होता है. सुरेश रैना ने चेन्नई के लिए 164 मुकाबले खेले हैं जिसमें 33.28 की औसत से 4527 रन बनाए हैं जिसमें एक शतक और 32 अर्धशतक शामिल है. चेन्नई सुपरकिंग्स को अगर आईपीएल का खिताब चौथी बार जीतना है तो सुरेश रैना का फॉर्म में होना काफी जरूरी होगा. इससे पहले सुरेश रैना टीम इंडिया के बल्लेबाज रिषभ पंत के साथ प्रैक्टिस कर चुके हैं. वहीं अपनी बल्लेबाजी को ज्यादा निखारने के लिए तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी के साथ भी प्रैक्टिस सेशन में हिस्सा ले चुके हैं

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 11 Aug 2020, 10:11:53 AM

For all the Latest Sports News, Indian Premier League News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.