News Nation Logo

धोनी की बेटी की गोद में ये किसका बच्‍चा, साक्षी को मिलने लगी बधाई!

टीम इंडिया के पूर्व कप्‍तान एमएस धोनी अब आईपीएल 2020 में खेलने की तैयारी में जुट गए हैं. वे करीब डेढ़ साल बाद एक बार फिर मैदान में उतरने जा रहे हैं. क्रिकेट फैंस को आईपीएल और धोनी दोनों का इंतजार है.

Sports Desk | Edited By : Pankaj Mishra | Updated on: 11 Aug 2020, 08:32:12 AM
zeeva

जीवा धोनी की गोद में बच्‍चा (Photo Credit: साक्षी धोनी इंस्‍टाग्राम )

New Delhi:

टीम इंडिया के पूर्व कप्‍तान एमएस धोनी (MS Dhoni) अब आईपीएल 2020 (IPL 2020) में खेलने की तैयारी में जुट गए हैं. वे करीब डेढ़ साल बाद एक बार फिर मैदान में उतरने जा रहे हैं. क्रिकेट फैंस को जितना इंतजार आईपीएल 13 (IPL 13) के शुरू होने का है, उतना ही या कहें कि उससे भी ज्‍यादा अपने पसंदीदा खिलाड़ी एमएस धोनी (MS Dhoni) को एक बार फिर खेलते हुए देखने का है. एमएस धोनी एक बार फिर अपनी पुरानी टीम चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स (CSK) की कप्‍तानी करते हुए दिखाई देंगे. इस बार का आईपीएल यूएई (IPL in UAE) में हो रहा है और पहला मैच 19 सितंबर को दो चैंपियन टीमों चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स (CSK) और मुंबई इंडियंस (MI) के बीच होगा. एमएस धोनी हालांकि पिछले करीब डेढ़ साल से क्रिकेट से ही नहीं बल्‍कि सोशल मीडिया से भी दूर हैं, लेकिन धोनी की पत्‍नी साक्षी धोनी लगातार सोशल मीडिया पर एक्‍टिव रहीं. वे लगातार कुछ न कुछ अपडेट डालती रहती हैं, इससे लोगों को धोनी के बारे में पता चलता रहता है. अब साक्षी धोनी ने एक ऐसी फोटो शेयर की है, जिससे लोग मुश्‍किल में फंस गए हैं. 

यह भी पढ़ें ः VIDEO : IPL 2020 के लिए तैयार हुए KXIP के कप्‍तान लोकेश राहुल, देखें वीडियो

दरअसल धोनी की बेटी जीवा एक बच्‍चे को अपनी गोद में लिए हुए है. जीवा बच्‍चे को गोद में लिए कैमरे की तरफ देख रही है. वहीं बच्‍चा काफी छोटा है यानी न्‍यूली बार्न बेबी की तरह है. लेकिन जीवा ने जिस बच्‍चे को गोद में लिया हुआ है, वह किसका है, यह किसी को नहीं पता. ऐसे में साक्षी धोनी से लोग इस बच्‍चे के बारे में पूछ रहे हैं. कुछ लोगों ने तो साक्षी धोनी को बधाई तक देना शुरू कर दिया है. हालांकि फैंस के पूछने के बाद भी साक्षी ने कोई जवाब नहीं दिया है.

View this post on Instagram

❤️

A post shared by Sakshi Singh Dhoni (@sakshisingh_r) on

यह भी पढ़ें ः IPL 2020 की टाइटल स्‍पॉन्‍सरशिप के लिए BCCI की बड़ी शर्त, जानिए क्‍या है 300 करोड़ का मामला

इस बीच कुछ फैंस यह भी कह रहे हैं कि यह बच्‍चा हार्दिक पांड्या का है. लेकिन यह सब कयासबाजी है. लेकिन जब यह फोटो साक्षी धोनी ने इंस्‍टाग्राम पर डाला है, जब से यह खूब वायरल हो गया है. इस बच्‍चे के हार्दिक पांड्या के होने की बात इसलिए भी कही जा रही है कि धोनी और हार्दिक पांड्या एक दूसरे के अच्‍छे दोस्‍त हैं. यहां तक कि पिछले महीने की सात तारीख को जब धोनी का जन्‍मदिन था, तब हार्दिक पांड्या और क्रूणाल पांड्या ने मुंबई से रांची जाकर धोनी का जन्‍मदिन सेलीब्रेट किया था और खूब मस्‍ती भी की थी. लेकिन क्‍या धोनी मुंबई गए थे जो यह बच्‍चा जीवा की गोद में आया, यह अपने आप में बड़ा सवाल बना हुआ है.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 11 Aug 2020, 08:32:12 AM

For all the Latest Sports News, Cricket News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.