News Nation Logo

भारतीय मुक्केबाज ने IPL-13 के सफल होने की कामना की

भारतीय मुक्केबाज ने कहा है कि यूएई अगर बिना किसी 'बड़ी' समस्या के इस आकर्षक टी 20 क्रिकेट लीग की मेजबानी करने में सफल होता है तो इससे अन्य खेलों को भी बढ़ावा मिलेगा.

IANS | Updated on: 21 Aug 2020, 01:56:04 PM
IPL

आईपीएल (Photo Credit: फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

पूर्व विश्व चैंपियनशिप के कांस्य पदक विजेता मुक्केबाज गौरव बिधूड़ी इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के शुरू होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. भारतीय मुक्केबाज ने कहा है कि यूएई अगर बिना किसी 'बड़ी' समस्या के इस आकर्षक टी 20 क्रिकेट लीग की मेजबानी करने में सफल होता है तो इससे अन्य खेलों को भी बढ़ावा मिलेगा.

ये भी पढ़ें- किंग्स इलेवन पंजाब, राजस्थान रॉयल्स और कोलकाता नाइट राइडर्स UAE पहुंचीं

बिधूड़ी ने आईएएनएस से कहा कि हां, आईपीएल का शुरू होना हमारे लिए अच्छा होगा. इससे हम सभी को इस बात का अंदाजा होगा कि भारत में किसी भी कार्यक्रम को करने के लिए हमें किन सावधानियों और कदमों का पालन करना चाहिए. उन्होंने कहा कि एकबार टीवी पर इसका प्रसारण होने के बाद इस पर हम सभी का विश्वास बढ़ जाएगा. हम सभी लंबे समय से लॉकडाउन की मानसिकता में रहे हैं. इसलिए हम भारतीय थोड़ा खुश और तरोताजा होंगे.

ये भी पढ़ें: IPL के लिए भरी रोहित ने पत्नी और बेटी संग उड़ान

उन्होंने आगे कहा कि कई देशों में उचित सावधानियों के साथ प्रतियोगिताओं की शुरूआत हुई है और यह एक अच्छी मिसाल है. भारतीय मुक्केबाज ने कहा कि मुझे पता है कि आयोजकों के लिए यह सबसे मुश्किल काम होगा, एक छोटी सी लापरवाही बहुत भारी पड़ सकती है. भारत में हम देख सकते हैं कि हर दिन हम कोविड-19 मामलों पर नए रिकॉर्ड बना रहे हैं. इसलिए केवल एक उचित और अच्छी तरह से स्थापित योजना के अनुसार काम करते हैं. कुल मिलाकर, एथलीटों और अन्य लोगों को ईमानदार होना चाहिए और जिम्मेदार नागरिकों के रूप में कार्य करना चाहिए.

ये भी पढ़ें- चेन्नई सुपर किंग्स के साथ शुक्रवार को दुबई नहीं जाएंगे हरभजन सिंह

आईपीएल का आयोजन यूएई में होने वाला है, ये टूर्नामेंट 19 सितंबर से लेकर 10 नवंबर तक होगा.53 दिनों तक चलने वाले इस रोमांच का पहला मैच मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपरकिंग्स के बीच होगा. काफी सारी टीम्स यूएई के लिए रवाना हो चुकी है और सभी यूएई में सेफ्टी गाइडलांस के साथ होटल में है.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 21 Aug 2020, 01:56:04 PM

For all the Latest Sports News, Indian Premier League News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

Related Tags:

IPL Season 13 Ipl In UAE