News Nation Logo

किंग्स इलेवन पंजाब, राजस्थान रॉयल्स और कोलकाता नाइट राइडर्स UAE पहुंचीं

खिलाड़ियों की रवानगी से पहले कई बार परीक्षण कराया जा चुका है और अब उन्हें छह दिन के पृथकवास में रहना होगा. जिसमें पहले, तीसरे और छठे दिन कोविड-19 जांच की जायेगी.

Bhasha | Edited By : Sunil Chaurasia | Updated on: 20 Aug 2020, 07:50:35 PM
kkr4

सांकेतिक तस्वीर (Photo Credit: सोशल मीडिया)

दुबई:

राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals), किंग्स इलेवन पंजाब (Kings XI Punjab) और कोलकाता नाइट राइडर्स (Kolkata Knight Riders) की टीमें 19 सितंबर से शुरू हो रही इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के लिये गुरुवार को संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) पहुंच गयीं. राजस्थान और पंजाब की टीम विशेष विमान के जरिये दुबई पहुंची क्योंकि मौजूदा स्वास्थ्य संकट के कारण इस आईपीएल में यही आदर्श होगा. शाम में कोलकाता नाइटराइडर्स की टीम भी अबुधाबी पहुंच गयी जहां टूर्नामेंट के दौरान उनकी टीम रहेगी.

ये भी पढ़ें- ENG vs PAK: पाकिस्तान के खिलाफ सीरीज जीतने के इरादे से उतरेगा इंग्लैंड

खिलाड़ियों का रवानगी से पहले कई बार परीक्षण कराया जा चुका है और अब उन्हें छह दिन के पृथकवास में रहना होगा. जिसमें पहले, तीसरे और छठे दिन कोविड-19 जांच की जायेगी. अगर वे इसमें नेगेटिव आते हैं तो ही वे टूर्नामेंट के ‘बायो-बबल’ में प्रवेश कर पायेंगे और ट्रेनिंग करना शुरू कर देंगे. साथ ही टूर्नामेंट के दौरान हर पांचवें दिन खिलाड़ियों और सहयोगी स्टाफ का परीक्षण कराया जायेगा. इन तीनों टीमों ने रवानगी से पहले अपने खिलाड़ियों और सहयोगी स्टाफ की फोटो पोस्ट की.

ये भी पढ़ें- IPL की वापसी पर अजहरुद्दीन ने जाहिर की खुशी, बोले- आईपीएल पर निर्भर है कई लोगों की आजीविका

राजस्थान रॉयल्स की टीम पूरी तरह से सुरक्षा ‘गियर’ में कवर थी. गत चैम्पियन मुंबई इंडियंस, चेन्नई सुपरकिंग्स और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर की टीमें शुक्रवार को यूएई पहुंच जायेंगी जबकि अन्य दो टीमें सनराइजर्स हैदराबाद और दिल्ली कैपिटल्स की टीमें सप्ताह के अंत में पहुंचेगी. आईपीएल के 60 मैच तीन स्थलों - दुबई, अबुधाबी और शारजाह - में 53 दिन तक खेले जायेंगे.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 20 Aug 2020, 07:50:35 PM

For all the Latest Sports News, Indian Premier League News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो