News Nation Logo

IPL के लिए भरी रोहित ने पत्नी और बेटी संग उड़ान

अब मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा अपने परिवार के साथ यूएई के लिए रवाना हो गए हैं. मुबंई इंडियंस ने रोहित शर्मा उनकी पत्नी और बेटी समायरा की फोटो पोस्ट की है.

Sports Desk | Edited By : Ankit Pramod | Updated on: 21 Aug 2020, 01:17:32 PM
Mumbai indians

मुंबई इंडियंस (Photo Credit: इंस्टाग्राम)

नई दिल्ली:

आईपीएल का 13वां (IPL) सीजन यूएई में होने वाला है जिसके लिए टीम्स अब रवाना हो गई है. एक दो टीम को छोड़ दिया जाए तो बाकी सभी फ्रेंजाइजी ने अपनी तैयारी कर ली है. राजस्थान रॉयल (RR), कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR), पंजाब किंग्स इलेवन के खिलाड़ियों ने यूएई में दस्तक दे दी है. काफी सारे तस्वीर टीम्स ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट की है जबकि अब मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा अपने परिवार के साथ यूएई के लिए रवाना हो गए हैं. मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) ने रोहित शर्मा (Rohit Shrama) उनकी पत्नी और बेटी समायरा की फोटो पोस्ट की है.

ये भी पढ़ें- किंग्स इलेवन पंजाब, राजस्थान रॉयल्स और कोलकाता नाइट राइडर्स UAE पहुंचीं

19 सितंबर से 10 नवंबर के बीच शुरु हो रहे आईपीएल का वक्त अब करीब आ रहा है. मुंबई इंडियंस ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से खिलाड़ियों के रवाना होने की तस्वीरें शेयर की. खिलाड़ियों और स्टाफ ने पीपीई किट पहनी हुई है और सेफ्टी गाइडलाइंस का पूरा ख्याल रखा है.

ये भी पढ़ें- चेन्नई सुपर किंग्स के साथ शुक्रवार को दुबई नहीं जाएंगे हरभजन सिंह

चार बार की इंडियन प्रीमियर लीग चैंपियन मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा की पत्नी रितिका और बेटी समायरा भी आईपीएल के लिए टीम के साथ यूएई जा रही हैं. बीसीसीआई ने खिलाड़ियों के परिवार को साथ रखने का फैसला टीमों पर छोड़ दिया है जिसके चलते शायद रोहित अपने परिवार को यूएई लेकर जा रहे हैं. मुंबई इंडियंस ने एयरपोर्ट की एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें रोहित शर्मा, रितिका और समायरा नजर आ रहे हैं. रोहित और रितिका ने पीपीई किट पहनी हुई है. इस फोटो को शेयर करते हुए मुंबई इंडियंस ने लिखा है कि समायरा दूसरे आईपीएल के तैयार है. इसी के साथ खिलाड़ियों के प्लेन की अंदर की तस्वीरें भी शेयर हुई है जिसमें दिख रहा है कि सभी ने किस तरह से नियमों का पालन किया है.

View this post on Instagram

All-set for Samaira's second @iplt20 💙 #OneFamily #MumbaiIndians #MI #Dream11IPL @rohitsharma45 @ritssajdeh

A post shared by Mumbai Indians (@mumbaiindians) on


रोहित शर्मा की कप्तानी में मुंबई इंडियंस मे चार बार खिताब जीता है. पिछले साल मुबंई ने चेन्नई को हराकर ट्रॉफी अपने नाम की थी. कोरोना वायरस के कारण इस साल 29 मार्च से होने वाले आईपीएल को स्थगित कर दिया था जिसके बाद नई तारीखों का ऐलान किया गया. 19 को सितंबर इंडियन प्रीमियर लीग का ओपनिंग मैच चेन्नई सुपरकिंग्स और 4 बार की चैंपियन मुंबई इंडियंस के बीच होने वाला है.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 21 Aug 2020, 01:17:32 PM

For all the Latest Sports News, Indian Premier League News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

Related Tags:

IPl Team Mumbai Indian