logo-image

चेन्नई सुपर किंग्स के साथ शुक्रवार को दुबई नहीं जाएंगे हरभजन सिंह

हरभजन सिंह IPL के 13वें सीजन के लिए चेन्नई सुपर किंग्स के साथ शुक्रवार को दुबई के लिए रवाना नहीं हो पाएंगे. वे एक सप्ताह या 10 दिन बाद दुबई पहुंच पाएंगे.

Updated on: 20 Aug 2020, 05:40 PM

चेन्नई:

अनुभवी ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के 13वें सीजन के लिए चेन्नई सुपर किंग्स के साथ शुक्रवार को दुबई के लिए रवाना नहीं हो पाएंगे. क्रिकइंफो की रिपोर्ट के अनुसार, हरभजन एक सप्ताह या 10 दिन बाद दुबई पहुंच पाएंगे. आईपीएल की शुरूआत इस बार 19 सितंबर से यूएई में हो रही है. रिपोर्ट में आगे कहा गया है कि निजी कारणों से चेन्नई में लगी कैम्प में शामिल नहीं हो पाने वाले आलराउंडर रवींद्र जडेजा शुक्रवार को टीम के साथ ही दुबई के लिए रवाना होंगे.

ये भी पढ़ें- मांकड विकेट पर अश्विन के समर्थन में आए ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज गेंदबाज ब्रैड हॉग

हरभजन के अलावा फाफ डु प्लेसिस और लुंगी एनगिदी सितंबर की शुरूआत में दक्षिण अफ्रीका से सीधे दुबई जाएंगे जबकि इमरान ताहिर, मिशेल सेंटनर और ड्वैन ब्रावो इस समय कैरेबियन प्रीमियर लीग (सीपीएल) में खेल रहे हैं, इसलिए ये खिलाड़ी बाद में टीम से जुड़ेंगे. इस बीच, किंग्स इलेवन पंजाब की टीम गुरुवार को दुबई के लिए रवाना हो गई. फ्रेंचाइजी ने अपने खिलाड़ियों की गुरुवार सुबह यूएई की रवानगी के समय की एक फोटो पोस्ट की है. टीम ने कैप्शन के साथ लिखा, "अपने मुंडे लॉयन आफ द दुबई." दुबई पहुंचने के बाद सभी अधिकारी और खिलाड़ी क्वारंटीन में रहेंगे.