News Nation Logo

''कोई विशेष उपाय नहीं, IPL-13 सुरक्षित''

बीसीसीआई की भ्रष्टाचार रोधी ईकाई के अध्यक्ष अजीत सिंह ने शुक्रवार को कहा है कि आईपीएल के 13वें सीजन के लिए कोई विशेष उपाय नहीं किए गए हैं. आईपीएल का 13वां सीजन मार्च में शुरू होना था, लेकिन बीसीसीआई ने कोविड-19 के कारण इसे टाल दिया था.

IANS | Updated on: 14 Aug 2020, 04:25:21 PM
BCCI

बीसीसीआई (Photo Credit: फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

बीसीसीआई (BCCI) की भ्रष्टाचार रोधी ईकाई (ACU) के अध्यक्ष अजीत सिंह ने शुक्रवार को कहा है कि आईपीएल के 13वें सीजन के लिए कोई विशेष उपाय नहीं किए गए हैं. आईपीएल का 13वां सीजन मार्च में शुरू होना था, लेकिन बीसीसीआई ने कोविड-19 के कारण इसे टाल दिया था. अब यह सीजन 19 सितंबर से 10 नवंबर के बीच संयुक्त अरब अमीरात (UAE) में खेला जाएगा।

ये भी पढ़ें: धोनी का कोविड-19 टेस्ट आया नेगेटिव, चेन्नई में इस तारीख से करेंगे प्रैक्टिस शुरु

सिंह ने आईएएनएस से कहा, "इस साल आईपीएल के लिए कोई विशेष उपाय नहीं किए गए हैं. "उनसे जब पूछा गया कि इस साल का आईपीएल बायो सिक्योर वातावरण में खेला जाएगा इस लिहाज से अभी तक का सबसे सुरक्षित आईपीएल होगा? तो उन्होंने कहा, "ऐसा हो सकता है"

ये भी पढ़ें: धोनी छोड़ सकते हैं चेन्नई का साथ, पढ़िए क्या है पूरा मामला

इससे पहले एसीयू अध्यक्ष ने ईएसपीएनक्रिकइंफो से बात करते हुए कहा था कि, "कोई यह नहीं कह सकता कि यह सबसे सुरक्षित होगा, लेकिन निश्चित तौर पर यह भ्रष्टाचार रोधी नजरिए से बेहतर होगा क्योंकि टीमों, सपोर्ट स्टाफ और बाहरी लोगों में कोई संपर्क नहीं होगा." उन्होंने कहा, "यह सीजन तुलनात्मक रूप से काफी सुरक्षित होगा. लेकिन फिर भी यह एक दम फुलप्रूफ होगा।"

ये भी पढ़ें: CSK की मुश्किलें बढ़ी, देरी से जुड़ेंगे टीम के ये बड़े प्लेयर्स

53 दिनों तक चलने वाला यह टूर्नामेंट यूएई के तीन शहरों- दुबई, अबू धाबी और शारजाह में खेला जाएगा. कोरोना वायरस की वजह से इंडियन प्रीमियर लीग का 13वां सीजन भारत के बजाए यूएई में हो रहा है. यूएई सरकार ने आईपीएल में हिस्सा लेने वाले खिलाड़ियों और अन्य सभी लोगों के लिए कुछ सख्त नियम और कानून बनाए हैं, जिसके तहत सभी को अपना कोरोना टेस्ट कराना अनिवार्य है.चेन्नई के कप्तान का टेस्ट हो गया है और उनकी रिपोर्ट नेगेटिव आई है.

(इनपुट एजेंसी)

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 14 Aug 2020, 04:18:26 PM

For all the Latest Sports News, Indian Premier League News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.