News Nation Logo

बेटी जीवा के साथ बाइक पर घूमते हुए धोनी, देखें वीडियो

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी मैदान पर जितने चर्चा में रहते हैं उससे कई ज्यादा वो मैदान के बाहर सुर्खियों में रहते हैं. धोनी के बाइक प्रेम के बारे में सभी फैंस जानते हैं, धोनी को तरह- तरह की बाइक चलना पसंद है.

By : Ankit Pramod | Updated on: 09 Aug 2020, 11:21:10 AM
MS Dhoni

एम एस धोनी (Photo Credit: फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

टीम इंडिया (Team India) के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (Ms Dhoni) मैदान पर जितने चर्चा में रहते हैं उससे कई ज्यादा वो मैदान के बाहर सुर्खियों में रहते हैं. धोनी के बाइक प्रेम के बारे में सभी फैंस जानते हैं, धोनी को तरह- तरह की बाइक चलना पसंद है. इस बार भी वो बाइक पर सवार दिखे लेकिन अपनी बेटी जीवा के साथ. सोशल मीडिया पर धोनी का बाइक राइड वीडियो तेजी से वायरल हो रही है.

यह भी पढ़ें ः महिला क्रिकेट को बड़ा झटका, 2021 में होने वाला वनडे विश्व कप स्थगित

आईपीएल 13 का काउंटडाउन शुरु हो गया है और धोनी ने कुछ दिन पहले रांची में प्रैक्टिस भी की थी. अपने बीजी शेड्यूल से धोनी ने थोड़ा वक्त बेटी जीवा के लिए निकाला और उनको बाइक राइड पर ले गए. धोनी ने जीवा को बाइक पर आगे बैठाया और अपनी बाइक की सवारी करवाई. बता दें कि पिछली बार जब जीवा और धोनी की बाइक सवारी वाली वीडियो सामने आई थी तब जीवा पिछली सीट पर बैठी थीं. ताजा वीडियो में धोनी ने सीएसके का लोअर पहना है जिससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि ये वीडियो धोनी के प्रैक्टिस सेशन के बाद का है. इस वीडियो को धोनी की पत्नि साक्षी ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर शेयर किया था. इस वीडियो के बाद से ये साफ हो रहा है कि धोनी अब आईपीएल के लिए कमर कस चुके हैं.

ये भी पढ़ें-विराट कोहली ने शेयर किया वर्क आउट वीडियो, दिखे 6 पैक एब्स

ये पहला मौका नहीं है जब धोनी और जीवा को एक साथ देखा गया है. आईपीएल में चेन्नई सुपरकिंग्स के अधिकतर मुकाबलों में जीवा अपने पापा धोनी को चेयर करती हुई दिखाई देती हैं. धोनी और जीवा को मैदान पर मैच के बाद खेलते हुए अक्सर देखा जाता है. इसके अलावा एयरपोर्ट, स्विमिंग में हंसी-माजक के साथ साथ फार्म हाउस पर खेलते हुए धोनी और जीवा की वीडियो फैंस के बीच काफी पॉपुलर है. देश में लगे लॉकडाउन में भी धोनी रांची के फॉर्म हाउस में अपनी बाइक्स पर सवारी कर रहे थे. जिसमें जीवा उनके साथ दिखी थी. धोनी अपने परिवार के साथ वक्त बिता रहे हैं क्योंकि कुछ दिनों बाद उन्हें चेन्नई के लिए उड़ान भरनी है.

यह भी पढ़ें ः सुरेश रैना ने की एमएस धोनी और रोहित शर्मा की तुलना तो हिटमैन ने दिया शानदार जवाब

रिपोर्ट्स के अनुसार चेन्नई सुपरकिंग्स के अधिकारियों ने फैसला किया है कि टीम का परिवार शुरआती दौर में खिलाड़ियों के साथ यूएई नहीं जाने वाला है.अधिकारियों का मानना है कि बायो सिक्योर एन्वॉयरमेंट में रहने वालों की संख्या लिमिटेड है जिसके कारण खिलाड़ियों के परिवार या फिर उनके दोस्त को ले जाना मुश्किल होगा. वहां पहुंच के हालातों का जायजा लेने के बाद इसपर कोई ठोस फैसला लिया जाएगा.

ये भी पढ़ें-चेन्नई सुपरकिंग्स का लगा वीजा, इस तारीख को दुबई जाएंगे धोनी

बताते चलें कि चेन्नई सुपरस्टार्स किंग्स के कप्तान एम एस धोनी समेत सभी खिलाड़ियों को 19 अगस्त तक चेन्नई पहुंचना है जिसके बाद कुछ टेस्ट होने वाले हैं. जबकि आईपीएल खेलने के लिए माही की टीम यूएई के लिए 22 अगस्त को भारत से चार्टर्ड फ्लाइट द्वारा रवाना होने वाली है, नियमों के तहत इस बार टीम में सिर्फ 24 खिलाड़ी होंगे जबकि पहले ये संख्या 25 की होती थी. चेन्नई सुपरकिंग्स आईपीएल की पहली टीम होगी जो यूएई पहुंचने वाली है. अनुमान लगाया जा रहा है कि 28 अगस्त या फिर 1 सितंबर से चेन्नई सुपरकिंग्स प्रैक्टिस कैंप लगा सकती है जिसमें सभी खिलाड़ी हिस्सा लेंगे. चेन्नई आईपीएल का पहला मैच 19 सितंबर को मुंबई इंडियंस के खिलाफ होने वाला है.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 09 Aug 2020, 11:05:53 AM

For all the Latest Sports News, Indian Premier League News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.