logo-image

विराट कोहली ने शेयर किया वर्क आउट वीडियो, दिखे 6 पैक एब्स

भारतीय क्रिकेट टीम (Team India) के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) हमेशा से अपनी पिटनेस पर ध्यान देते हैं. विराट को एक्सर्साइज और जिम से कितना प्यार है ये किसी से छिपा नहीं है.

Updated on: 07 Aug 2020, 02:56 PM

नई दिल्ली:

भारतीय क्रिकेट टीम (Team India) के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) हमेशा से अपनी पिटनेस पर ध्यान देते हैं. विराट को एक्सर्साइज और जिम से कितना प्यार है ये किसी से छिपा नहीं है. लॉकडाउन में भी विराट कोहली को फिटनेट पर ध्यान देते हुए देखा गया था. टीम इंडिया और आईपीएल में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के कप्तान विराट कोहली अब फटाफट क्रिकेट के लिए तैयार हो रहे हैं जिसके लिए वो जिम में पसीना बहा रहे हैं. विराट कोहली ने अपनी एक फिटनेस का वीडियो डाला है जो अब तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में विराट पहले से ज्यादा फिट दिख रहे हैं. बता दें कि विराट कोहली अपने खाने का खास ध्यान रखते हैं जिससे वो फिट रह सके. 

ये भी पढ़ें- आईसीसी बोर्ड बैठक : बीसीसीआई और क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया में होगी टी20 विश्व कप बदलने पर चर्चा

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने अपने ऑफिशियल अकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमें वो पहले से बेहतर लग रहे है. इस वीडियो में विराट कोहली शर्टलैेस हैं और ट्रेडमिल पर भाग रहे हैं. इस वीडियो में विराट के सिक्स पैक एब्स दिख रहे हैं. ये पहला मौका नहीं है जब विराट ने अपनी फिटनेस की वीडियो इंस्टाग्राम पर पोस्ट की हो. इससे पहले भी वो कई बार अपनी पिटनेस वीडियो पोस्ट कर युवाओं का हौसला बढ़ाते हैं. इस वीडियो के पोस्ट होने के बाद लाखों लोगों ने इसको देखा है.

View this post on Instagram

🤙🏼

A post shared by Virat Kohli (@virat.kohli) on

विराट कोहली ने लंबे समय से क्रिकेट नहीं खेली है. कोरोना वायरस से पहले टीम इंडिया को वनडे सीरीज साउथ अफ्रीका के खिलाफ खेलनी थी लेकिन कोविड-19 की महामारी को देखते हुए सीरीज को रद्द कर दिया गया था. लगभग चार महीने हो गए हैं और विराट कोहली को मैदान पर नहीं देखा है. विराट कोहली की टीम ने कभी भी आईपीएल का खिताब नहीं जीता है लेकिन जिस तरह से अब विराट तैयारी कर रहे हैं, उसको देखकर लगता है कि विराट इस बार चैंपियन बन कर सामने आने वाले हैं. इंडियन प्रीमियर लीग का बिगुल बज चुका है और खिलाड़ियों ने प्रैक्टिस करना शुरु कर दिया है चेन्नई के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने नेट्स में अभ्यास किया है. इसके अलावा तूफानी बल्लेबाज सुरेश रैना भी रिषभ पंत और मोहम्मद शमी के साथ अभ्यास कर चुके हैं. 

ये भी पढ़ें- IPL 2020: चीनी मोबाइल कंपनी वीवो से अलग होने के बाद स्पॉन्सरशिप के लिए टेंडर निकालेगी बीसीसीआई

आपको बता दें कि विराट कोहली ने आईपीएल करियर में 177 मुकाबले खेले हैं जिसमें 37.84 की औसत से 5,412 रन बनाए है. इस दौरान विराट कोहली के नाम 5 शतक और 36 अर्धशतक है. आईपीएल के 12 सीजन हो चुके हैं लेकिन एक बार विराट कोहली की सेना खिताब को जीत नहीं पाई है. साल 2014 में जब UAE में आईपीएल के कुछ मुकाबले हुए थे तब रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु ने 5 में से सिर्फ 2 मुकाबले जीते थे जबकि 3 मैच में हार का सामना करना पड़ा था. खैर, अब देखना होगा कि इस बार विराट कोहली की टीम खिताब को जीत पाती है या नहीं.