logo-image

हार्दिक पांड्या को आई बेटे और पत्नी की याद, लिखा दिल छू लेने वाला संदेश

मुंबई इंडियंस के रोहित शर्मा अपनी बेटी और पत्नी को साथ लेकर यूएई पहुंचे हैं. टीम के स्टार ऑलराउंड हार्दिक पांड्या भी अपने परिवार को याद कर रहे हैं. अपनी फिलिंग्स को उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए बताया.

Updated on: 24 Aug 2020, 02:34 PM

नई दिल्ली:

आईपीएल 13 (IPL) के लिए सभी टीम अब यूएई पहुंच चुकी हैं, भारतीय खिलाड़ियों के साथ कुछ नेट्स गेंदबाज भी गए हैं जबकि विदेशी खिलाड़ी धीरे-धीरे टीम के साथ जुड़ रहे हैं. मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) पहुंच चुकी हैं और नियमों के अनुसार 6 दिनों तक क्वांरटीन में रहने वाली हैं. मुंबई इंडियंस के रोहित शर्मा अपनी बेटी और पत्नी को साथ लेकर यूएई पहुंचे हैं. टीम के स्टार ऑलराउंड हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) भी अपने परिवार को याद कर रहे हैं. अपनी फिलिंग्स को उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए बताया.

ये भी पढ़ें: ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज डेविड वॉर्नर बने 'बाहुबली', देखें वीडियो

जैसा कि बीसीसीआई के नियमों की घोषणा हो गई है कि खिलाड़ी कमरे में रहेंगे उसके बाद उनका कोरोना टेस्ट होगा जिसके नेगेटिव आने के बाद ही उन्हें मैदान पर प्रैक्टिस करने की अनुमति दी जाएगी. खिलाड़ी क्वारंटीन में वीडियो कॉल के जरिये अपने परिवारों से जुड़े हुए हैं जबकि होटल के रुम में अपनी फिटनेस पर ध्यान दे रहे हैं. अब हार्दिक पांड्या ने अपनी पत्नी और बेटे की तस्वीर शेयर की है. जिसको फैंस काफी पसंद कर रहे हैं. हार्दिक पांड्या ने अपने ऑफिशियल टि्वटर हैंडल से नताशा स्टेनकोविक और बेटे अगत्स्य की तस्वीर पोस्ट की जिसमें लिखा है कि मिस माय टू एंजेल्स, बेबी एंजेल, दोनों का मेरी लाइफ में आना ब्लेसिंग है.

ये भी पढ़ें- IPL 2020 शेड्यूल, पहला मैच मुंबई इंडियंस बनाम चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स!

हार्दिक की पत्नी नताशा स्टेनकोविक 30 जुलाई 2020 को बेटे को जन्म दिया था. हार्दिक पांड्या ने इस खुशखबरी को बिना देरी किए देश ही नहीं बल्कि विदेशों में भी पहुंचा दी थी. उन्होंने अपने सभी सोशल मीडिया अकाउंट्स पर नवजात बेटे का हाथ पकड़े हुए एक बेहद ही खूबसूरत फोटो शेयर की थी. जिसके बाद हार्दिक को कई बार फोटो शेयर करते हुए देखा गया है. हार्दिक ने 1 जनवरी 2020 को नताशा के साथ सगाई की थी. जिसके बाद उन्होंने लॉकडाउन के दौरान 31 मई को नताशा के साथ शादी की

ये भी पढ़ें: पाकिस्तान के बेकार प्रदर्शन पर भड़के अख्तर, लगाई क्लास

बता दें कि हार्दिक पांड्या मुंबई के लिए सबसे बड़े मैच विनर के रुप में माने जाते हैं. साल 2015 में मुंबई इंडियंस ने हार्दिक पांड्या को अपनी टीम में मौका दिया. हार्दिक ने भी इस मौके का फायदा उठाया और कई बार मुंबई को अपने दमदार प्रदर्शन से जीत का स्वाद चखाया है. हार्दिक पांड्या के पास वो हुनर है जो हारे मैच को जीता सकता है. कई ऐसे मौके आए हैं जब पांड्या ने अपने बल्ले और गेंद से शानदार प्रदर्शन कर खुद की काबिलियत को साबित किया है. स्टार ऑल राउंडर हार्दिक पांड्या ने पिछले साल अपनी पीठ की सर्जरी करवाई थी जिसके बाद से काफी वक्त के लिए टीम इंडिया ये दूर थे. हालांकि घरेलू क्रिकेट में हार्दिक ने हिस्सा लिया था और काफी आक्रामक फॉर्म में दिखे थे. हार्दिक ने आईपीएल में 66 मुकाबलों में 1068 रन बनाए हैं जिसमें 3 अर्धशतक शामिल है जबकि गेंदबाजी में 42 विकेट हासिल किए हैं