News Nation Logo

ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज डेविड वॉर्नर बने 'बाहुबली', देखें वीडियो

ऑस्ट्रेलिया के तूफानी बल्लेबाज और आईपीएल में सनराइजर्स हैदराबाद को खिताब जीता चुके डेविड वॉर्नर भारत में काफी फेमस हैं. डेविड वॉर्नर सोशल मीडिया पर अपनी वीडियो को पोस्ट करते रहते हैं जिसको इंडिया के फैंस काफी पसंद करते हैं.

Sports Desk | Edited By : Ankit Pramod | Updated on: 24 Aug 2020, 01:46:36 PM
David Warner

डेविड वॉर्नर (Photo Credit: फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

ऑस्ट्रेलिया के तूफानी बल्लेबाज और आईपीएल (IPL) में सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrise Hyderabad) को खिताब जीता चुके डेविड वॉर्नर (David Warner) भारत में काफी फेमस हैं. डेविड वॉर्नर सोशल मीडिया पर अपनी वीडियो को पोस्ट करते रहते हैं जिसको इंडिया के फैंस काफी पसंद करते हैं. डेविड वॉर्नर इस वक्त इंग्लैंड के दौरे के लिए रवाना हो चुके हैं जो आईपीएल से पहले होने वाला है जिसके बाद वो यूएई जाएंगे. हालांकि कुछ दिन पहले डेविड वॉर्नर ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट की थी जिसमें वो भारत की सुपरहिट फिल्ड बाहुबली के किरदार में दिख रहे थे.

ये भी पढ़ें- IPL 2020 शेड्यूल, पहला मैच मुंबई इंडियंस बनाम चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स!

डेविड वॉर्नर एक ऐसे खिलाड़ी हैं जो मैदान के बाहर भी काफी चर्चा में रहते हैं. कोरोना काल के बीच जब पूरे वर्ल़्ड में लॉकडाउन लगाया गया था उस वक्त उन्होंने कई सारी बॉलीवुड फिल्मों पर इंस्टा वीडियो पोस्ट की थी. वॉर्नर को हिंदी गानों पर डांस करते हुए भी देखा गया है. इस बार डेविड वॉर्नर ने बाहुबली का रुप अपना लिया है और फिल्म के फेमस डायलोग की नकल की है. दअसरल, एक ऐप के जरिए वॉर्नर ने बाहुबली स्टार प्रभास के चेहरे की जगह खुद का चेहरा लगा लिया है. इस वीडियो के पोस्ट होने के बाद फैंस ने काफी सारी प्रतिक्रियाएं दी है जबकि इसको जबरदस्त तरीके से वायरल कर रहे हैं.

View this post on Instagram

What movie is this?? #guess @sunrisershyd

A post shared by David Warner (@davidwarner31) on

ये भी पढ़ें: पाकिस्तान के बेकार प्रदर्शन पर भड़के अख्तर, लगाई क्लास


ये पहला मौका नहीं है जब वॉर्नर के वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे है. वॉर्नर ने कुछ वक्त पहले टिकटॉक पर एंट्री की और वीडियो से काफी सुर्खियां बटोरी. बल्लेबाज वॉर्नर ने बॉलीवुड सॉन्ग 'शीला की जवानी' से टिकटॉक पर आगाज किया लेकिन फिर उन्होंने साउथ की फिल्म में दिलचस्पी दिखाई. आईपीएल में सनराइडर्स हैदराबाद से खेलने वाले वॉर्नर ने अपने फैंस के लिए एक वीडियो कुछ वक्त पहले पोस्ट किया था. वॉर्नर का साउथ में काफी क्रेज है और इसी चलते उन्होंने बाहुबली अवतार को टिकटॉप पर पोस्ट किया था. इस वीडियो में उन्होंने बाहुबली के कपड़े पहने थे.

View this post on Instagram

Guess the movie!! @sunrisershyd

A post shared by David Warner (@davidwarner31) on

यह भी पढ़ें ः IPL का विरोध कौन करता है, सुनील गावस्‍कर ने दिया करारा जवाब

पहले टिकटॉक और उसके बाद इंस्टाग्राम पर बाहुबली की वीडियो पोस्ट कर ऑस्ट्रेलिया और हैदराबाद के बल्लेबाज डेविड वॉर्नर ने साफ कर दिया है कि वो कितने बड़े बाहुबली के फैन है. इस बार वॉर्नर से उम्मीद होगी कि वो आईपीएल में बाहुबली जैसा प्रदर्शन कर टीम को इंडियन प्रीमियर लीग का खिताब दिलाए. डेविड वॉर्नर ने आईपीएल के खेले 126 मुकाबलों में 4706 रन बनाए हैं जिसमें उनका औसत 43.17 का रहा है. इस दौरान उन्होंने 4 शतक और 44 अर्धशतक मारे हैं.

यह भी पढ़ें ः सुनील गावस्‍कर बोले, रोहित शर्मा जैसा ओपनर बनना चाहता था, लेकिन....

बता दें डेविड वॉर्नर की कप्तानी में सनराइजर्स हैदराबाद ने 2016 आईपीएल खिताब अपने नाम किया था. आईपीएल के इस सीजन में फिर से टीम की कप्तानी सौंप दी गई है. 2018 आईपीएल में वो हिस्सा नहीं ले सके थे क्योंकि बॉल टेंपरिंग मामले में वॉर्नर को एक साल का क्रिकेट से बैन कर दिया गया था. पिछला साल वॉर्नर का काफी अच्छा रहा था, साल 2019 में डेविड वॉर्नर ने 12 मुकाबलों में 69.20 की धमाकेदार औसत के साथ 692 रन बनाए थे जिसमें 1 शतक और 4 अर्धशतक शामिल है.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 24 Aug 2020, 01:45:12 PM

For all the Latest Sports News, Cricket News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

Related Tags:

IPL