News Nation Logo

पाकिस्तान के बेकार प्रदर्शन पर भड़के अख्तर, लगाई क्लास

पहले टेस्ट में हार और फिर दूसरा ड्रॉ और तीसरे में बुरी हालत ये सब पाकिस्तान के साथ इंग्लैंड में हो रहा है. इन सभ के बाद एक बार फिर से पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने टीम के कप्तान अजहर अली की क्लास लगाई है.

Sports Desk | Edited By : Ankit Pramod | Updated on: 24 Aug 2020, 01:43:10 PM
Shoaib Akhtar

शोएब अख्तर (Photo Credit: फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

पहले टेस्ट में हार और फिर दूसरा ड्रॉ और तीसरे में बुरी हालत ये सब पाकिस्तान (Pakistan Cricket) के साथ इंग्लैंड (England) में हो रहा है. इन सब के बाद एक बार फिर से पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर (Shoaib Akhtar) ने टीम के कप्तान अजहर अली की क्लास लगाई है. टेस्ट सीरीज के तीसरे और अंतिम मैच साउथम्पटन के एजेस बाउल में खेला जा रहा है. जहां पाकिस्तान पूरी तरह से बैकफुट पर चल रही है. पहले टेस्ट को इंग्लैंड ने सात विकेट से अपने नाम किया था जिसके बाद दूसरा मैच टेस्ट बारिश के कारण से ड्रॉ रहा. सीरीज तीसरे टेस्ट में इंग्लैंड ने पहले खेलते हुए 8 विकेट पर 583 रन बनाकर पारी घोषित की. जवाब में कप्तान अजहर अली ने कप्तानी की जिम्मेदारी के साथ खेलते हुए नाबाद 141 रन की शानदार पारी खेली, लेकिन पाकिस्तान की पारी तीसरे दिन 273 रन पर सिमट गई.

ये भी पढ़ें- IPL 2020 शेड्यूल, पहला मैच मुंबई इंडियंस बनाम चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स!

पाकिस्तान की इस प्रदर्शन को देखते हुए एक बार फिर पूर्व पाकिस्तानी तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने अजहर अली और टीम को खरीखोटी सुना दी है. अख्तर ने कहा कि उन्होंने आक्रामक गेंदबाजों का एटीट्यूड देखा है, उनमें विकेट लेने की क्षमता होती है, उन्हें समझ नहीं आ रहा मौजूदा पाकिस्तानी गेंदबाजों किस तरह से गेंदबाजी के बारे में बताया जा रहा है. अख्तर ने कहा कि नसीम शाह एक जगह गेंदबाजी कर रहे हैं और किसी तरह के एक्सपेरिमेंट नहीं कर रहे है, जैसे धीमी और बाउंसर.

यह भी पढ़ें ः IPL का विरोध कौन करता है, सुनील गावस्‍कर ने दिया करारा जवाब

शोएब अख्तर ने अपने यूट्यूब चैनल पर कहा उन्हें समझ नहीं आ रहा है कि गेंदबाजों में अटैक करने की क्षमता कम कैसे हो गई है. उन्होंने कहा कि नेट पर अभ्यास नहीं कर रहे जबकि वो टेस्ट मैच खेल रहे हैं. जब आपका माइंडसेट नहीं होता तो आपको सफलता नहीं मिलती. इस बार की पाकिस्तान एक आम टीम लग रही है. इसी के साथ अख्तर ने कहा कि पाकिस्तान ने बहुत शर्मनाक प्रदर्शन किया है. इसकी के साथ अख्तर ने पाकिस्तान टीम को एक क्लब क्रिकेट टीम बता दिया है.

बता दें कि इंग्लैंड टीम ने तीसरे टेस्ट मैच में टॉस जीतने के बाद खराब शुरुआत की थी. जिसके बाद यंग जैक क्रॉले ने 267 रन बनाए जबकि जोस बटलर ने 152 रनों की पारी खेली और टीम को 583 रन तक ले गए. पाकिस्तान ने पहली पारी में शुरुआती झटके लगे उसके बाद कप्तान अजहर अली ने टेल एंडर्स के साथ शतकीय पारी खेली लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 24 Aug 2020, 12:51:06 PM

For all the Latest Sports News, Cricket News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

Related Tags:

ENG Vs PAK