logo-image

IPL 2023 : अब डिविलियर्स दिलाएंगे मुंबई को आईपीएल की ट्रॉफी, रोहित की बल्ले-बल्ले!

MI IPL 2023 : आईपीएल 2023 के लिए सभी टीमो ने अपनी तैयारी करना शुरू कर दिया है.

Updated on: 05 Dec 2022, 07:51 PM

नई दिल्ली:

MI IPL 2023 : आईपीएल 2023 के लिए सभी टीमो ने अपनी तैयारी करना शुरू कर दिया है. अगले महीने के आखिरी हफ्ते में मिनी ऑक्शन (IPL 2023 Mini Auction) होना है, जिसके बाद पता चल जाएगा कि किस टीम में कौन सा प्लेयर जुड़ा है. मुंबई (Mumbai Indians) की बात करें तो पिछले 2 से 3 सीजन इस टीम के लिए ठीक नहीं गए हैं. हालांकि रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की कप्तानी में टीम सबसे ज्यादा बार आईपीएल (IPL) की ट्रॉफी पर कब्जा कर चुकी है. लेकिन टीम अपनी सफलता को आगे नहीं ले जा पाई. आज हम आपको बताते हैं कि कैसे डिविलियर्स मुंबई की टीम की मदद आईपीएल 2023 के सीजन में करेंगे. और अपने दम पर कप्तान रोहित को इस सीजन की ट्रॉफी दिला सकते हैं.

यह भी पढ़ें - IPL 2023 : हार्दिक की नजर दूसरी IPL टॉफी पर, मुंबई-चेन्नई को दे पाएंगे मात!

मुंबई के पास है हीरा

दरअसल टी20 विश्व कप में भारत का प्रदर्शन बेहद ही निराशाजनक रहा. लेकिन विराट कोहली और सूर्यकुमार यादव ने दिखा दिया कि अगर टीम साथ दे देती तो आज रिजल्ट कुछ और ही हो सकता था. हालांकि सूर्यकुमार यादव टीम इंडिया को तो नही जीता सके पर अब मुंबई को अपने बल्ले से खिताब दिलावाएंगे.

यह भी पढ़ें - IPL 2023 : पिछले सीजन इन तीन खिलाड़ियों ने मारे थे सबसे ज्यादा छक्के, जानें धोनी का नंबर

डिविलियर्स नाम दिया है फैंस ने

सूर्यकुमार यादव को भारत का डिविलियर्स कहा जाता है. मैदान के हर तरफ वो शॉट्स लगाते हैं. अब मुंबई की तरफ से खेलते हुए सूर्यकुमार यादव धूम मचाने को तैयार हैं. रोहित भी चाहेंगे कि सूर्यकुमार यादव का ये खेल ऐसे ही चलता रहे. साथ में टीम इंडिया के लिए भी धूम मचाते रहें.

यह भी पढ़ें - IND vs BAN : टीम इंडिया की एक गलती पड़ सकती है भारी, वर्ल्ड कप से पहले सुधारनी होगी